मंगलवार, 10 अक्तूबर 2017

25 वर्षीय बिबाहिता महिला का शव  पानी से बरामद
शव के मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी
महेंद्र प्रसाद, सहरसा
बनमा ओपी क्षेत्र के परसबन्नी कुरिया पुल के नीचे पानी में एक अज्ञात बिबाहिता महिला का  शव मंगलवार के सुबह करीब दस बजे बरामद हुआ है। शव के  मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। शव को देखने क्षेत्र के लोग पहुंचने लगे। सुचना पर पहुंची ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। हलांकि शव की पहचान अबतक नही हो पायी है। शव को देखने से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला को दो तीन दिन पहले ही मारकर पानी में डुबा दिया गया था जिससे शव पुरी तरह पानी में फुल चुका है । जिससे लोगों को पहचान करने में भी परेशानी हो रही है।  पुलिस को बरामद महिला(25) लाल रंग के साड़ी व ब्लाऊज पहने हुई है। ओपी अध्यक्ष प्रभाष कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमाटम हेतू सदर अस्पताल सहरसा भेजा जा रहा है। इधर पहचान के लिए आस-पास के गांव में पता लगाया जा रहा है अबतक किसी ने पहचान नही पायी है। इधर लोगो में तरह तरह की अटकले लगायी जा रही है।  शव के मिलने से क्षेत्र में कई तरह की बाते हो रही है। लोगो के द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि कही महिला का बलात्कार कर उनकी हत्या कर तो नही फेक दिया है। या पारिवारिक कलह में तो इस बिबाहिता का हत्या तो नही किया गया है। शव पानी मे बदरंग हो गया है। जिसे पहचान पाना मुश्किल हो गया है। महिला की शव की पहचान के लिये सोसल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है।इस तरह के विभिन्न प्रकार की अटकले से लोगों में संसय की स्थिति बनी हुई है।
सलखुआ में भी एक लड़की की पानी मे मिली थी लाशें-

सलखुआ थाना क्षेत्र के गोरदह पूर्णवास-लताही टोला से सटे तटबंध के किनारे पानी में गुरुवार को बोरी में बंद एक युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर शव को  पानी में फेंकने की आशंका व्यक्त की है।
ग्रामीणों की सूचना पर थाना पुलिस ने अज्ञात युवती के शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने के प्रयास में जुट गई। थाना पुलिस की मानें तो ओढ़नी से गला दबाकर युवती की हत्या कर दी गई। थाना पुलिस के अनुसार सलखुआ थाना क्षेत्र से बाहर युवती की हत्या कर शव को इस थाना क्षेत्र में फेंक दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद सही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...