रविवार, 29 अक्तूबर 2017

शराब पीते शराबी चढ़ा पुलिस के हत्थे, मेडिकल जांच में हुई पुष्टि
महेंद्र प्रसाद, सहरसा
बिहार में शराबबंदी के डेढ़ साल बाद भी इसका अवैध धंधा कम नही हो रहा है। बनमा ओपी पुलिस ने शनिवार की रात्रि को शराब पी रहे एक युवक को पुलिस ने गिरप्तार किया। गिरप्तार युवक टेलियाहात निवासी मनोज कुमार चौधरी था। ओपी अध्यक्ष प्रभाष कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिला था कि टेलियाहात बाजार में कुछ लोग जुआ खेल रहा था। इसी सूचना पर पुलिस पहुची थी। लेकिन वहां पहुचने पर सूचना गलत निकला। वही से पुलिस वापस आ रही थी कि जानकारी मिली कि कुछ लोग शराब पी रहा था। वहाँ पहुचा था तो मनोज चोधरी को शराब पीते पकड़ा। फिर गिरप्तार कर अस्पताल ले जाया गया। मेडिकल जांच में ज्यादा मात्रा में अल्कोहल लेने की पुष्टि हुई। पुलिस ने गिरप्तार कर न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेज दिया।
खुले आम मिलती है शराब-
लोगो का मानना है कि टेलियाहात बाजार में खुले आम शराब बिकती है। यहां तक कहे कि होम डिलीवरी हो रही है। बताया जाता है कि टेलियाहात बाजार में ही किसी गुप्त स्थान पर शराब रखा है जहाँ से लोग बेखोफ होकर शराब की बिक्री कर रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...