शुक्रवार, 27 अक्तूबर 2017

दीवाली धन धना धन ऑफर के तहत ग्राहकों के बीच पुरुस्कार का वितरण
सिमरी बख़्तियारपुर के दुपहिया वाहन ओम मोटर ने 50 ग्राहकों के बीच लाखो रुपए का सामान का वितरण किया।
ओम मोटर के मालिक मुन्ना भगत ने बताया कि ये कंपनी नही बल्कि खुद मेरे द्वारा ग्राहकों को उपहार दिया गया।
अगले वर्ष इससे ज्यादा का दिया जाएगा उपहार
महेन्द्र प्रसाद, सहरसा

अनुमंडल मुख्यालय स्थित रानीबाग एनएच 107 पर स्थित दुपहिया वाहन हीरो मोटरकॉर्प के ओम मोटर्स शोरूम में धनतेरस के मौके पर ग्राहकों के बीच शुक्रवार को 50 भाग्यशाली ग्राहकों के बीच उपहार का वितरण किया गया। जिसमें प्रथम पुरस्कार के रूप में 24 इंच का एलईडी टीवी, दूसरा फ्रिज एवं तीसरा वाशिंग मशीन दिया गया। शोरूम में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में काफी संख्या में ग्राहक नव भाग लिया। ओम मोटर्स के मालिक मुन्ना भगत ने बताया कि ये ऑफर हीरो मोटरकॉर्प नही बल्कि मेरे द्वारा दिया गया। अगले वर्ष से धनतेरस पर इनसे भी बड़ा आयोजन करेंगे। अधिक से अधिक एवम गाड़ी खरीदने वाले हर ग्राहक को कुछ ना कुछ निश्चित इनाम का गारंटी रहेगा।
धनतेरस के मौके पर निकला गया था ऑफर- ओम मोटर्स के मालिक मुन्ना भगत ने बताया कि धनतेरस के मौके पर जो ग्राहक ने गाड़ी की खरीद किया, उन्हें हम एक कूपन दिया। उसी कूपन का आज ड्रॉ किया गया। एक छोटे बच्चे से इनकी शुरआत किया गया। उपस्थित लोगों ने मुन्ना भगत की इस प्रयास का सराहना किया। आजकल जहा मोटर कंपनी अपना ज्यादा से ज्यादा मुनाफा कमाने में लगा रहता है, वही इस तरह के प्रयास के बाद अब लोगो को उम्मीद है कि आने वाले अगले वर्ष में कई मोटर कंपनी इसी तरह का आकर्षक ऑफर लाएगा। कुछ ना कुछ तो जनता को लाभ मिलेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...