शुक्रवार, 5 जनवरी 2018

बैश्य नेता मिले शोकाकुल परिवार से, ढांढस बंधाया

सिमरी बख्तियारपुर,सहरसा
कल सहरसा शहर के राजदरबार गली में हुए भीषण बिजली हादसे मे चार मासूम की दर्दनाक मौत के घटना के बाद आज वैश्य समाज का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मिलकर शोक सत्वाना व्यक्त करते हुए शोकाकुल परिवार को ढ़ढास बांधते हुऐ हरसंभव सहयोग करने का आश्वासन दिया। परिवार से मिलकर इन नेताओ ने इन दुख की घड़ी में कहा कि पूरा बैश्य समाज आपके साथ है। गोरतलब है कि इतनी भयंकर हादसे के बाद पीड़ित परिवार का तो बहुत ही बुरा हाल था। लेकिन जिसने भी इस ह्रदयविदारक घटना को देखा सन्न रह गया। बच्चे की लाश देखकर पूरा सहरसा के लोगो मे उबाल आ गया। लोग सड़कों पर हंगामा शुरू कर दिया। बिजली एवं रेलवे की इन लापरवाही ने चार मासूम की जिंदंगी छीन लिया।
वैश्य समाज के जिला संयोजक मोहन साह जी के साथ पूर्व प्रत्याशी चंदन बागची, व्यापार संघ के अध्यक्ष विकास गुप्ता , सह संयोजक देवेन्द्र कुमार देव, विजय गुप्ता, प्रवक्ता राजीव रंजन साह , पूर्व पार्षद प्रतिनिधि राजेश दास, सुनील सूर्या, शशि सोनी , संजय साह, सुरेश साह, राजकिशोर गुप्ता, कुश मोदी, मुन्ना भगत आदि ने पीड़ित परिवार से मुलकात कर हरसंभव सहयोग करने का आश्वासन दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...