गुरुवार, 26 अप्रैल 2018


फेसबुक, व्हाट्सएप पर धार्मिक भावना को भड़काने वाला आपत्तिजनक पोस्ट किया तो प्रशासन नही छोड़ेगा

बिगड़ रहे सामाजिक सौहार्द को लेकर अनुमंडल प्रसाशन आया अलर्ट मोड में
महेंद्र प्रसाद, सहरसा


सोशल मीडिया फेसबुक एवं व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले के खिलाफ अनुमंडल प्रसाशन सख्ती से निपटेगी। आये दिन आपत्तिजनक पोस्ट के बाद लोग आक्रोशित हो जाते है। जिन कारण प्रशासन को सहित आमलोगों को मामला को संभालने में काफी परेसानी हो जाती है। शुक्रवार को इसी मामले को लेकर बैठक बुलाई गई है।
  गुरुवार को अनुमंडल कार्यालय में अनुमंडल पदाधिकारी सुमन प्रसाद साह, डीएसपी अजय नारायण यादव की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। बैठक में सिमरी बख़्तियारपुर बीडीओ चंदा कुमारी, सीओ धर्मेंद्र पंडित, थानाध्यक्ष रणवीर कुमार, सलखुआ बीडीओ विभेष आनंद, बनमा इटहरी बीडीओ नूतन कुमारी के साथ कई मुद्दे पर बातचीत किया गया। इसमे इस बात पर सहमति जताई गई कि अनुमंडल क्षेत्र के बुद्धिजीवी के साथ बैठक कर इस मामले को रखा जायेगा। बैठक में लोगो से ये अपील किया जाएगा कि जो भी लोग है, या उनके बच्चे हो सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट नही करे, एवं अपने अपने बच्चे को भी समझाये। गलत पोस्ट से जहा समाज मे अशांति होती है एवं लोगो मे आक्रोश होता है। डीएसपी ने स्पष्ट रूप से कहा कोई भी अगर आपत्तिजनक पोस्ट करता है तो पुलिस उनके खिलाफ सख्ती से निपटेगी। समाज में अशांति फैलाने वाले के खिलाफ कड़ी करवाई होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...