सोमवार, 4 जून 2018

मोटरसाइकिल सवार युवक ने किया नाबालिक का अपहरण
महेंद्र प्रसाद, सहरसा

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी अन्तर्गत महम्मदपुर पंचायत के एैनी रूद्रस्थान गांव में बुधवार को गांव से एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया है। लड़की शौच के लिये बाहर निकली थी।
इस संबंध में पीड़ित लड़की के पिता ने बलवाहाट ओपी में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया है। वही पुत्री का सकुशल बरामदगी की गुहार लगाया है।
ओपी में दिये आवेदन में पीड़ित के पिता ने कहा है कि 30 मई की सात बजे शाम 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री शौच करने के लिए बाहर गई थी। देर शाम तक जब घर नहीं पहुंची तो खोजबीन करने लगे। खोजबीन में पता चला कि गांव के ही मनटुन साह का दोनों पुत्र विकेश कुमार व राजेश कुमार  मोटरसाइकिल से पुत्री को पश्चिम की दिशा में ले गया है। हम इस बात को लेकर मनटुन साह के घर गया तो कुछ सुनने के बदले बोला जहां जाना है जाओ जो करना है करो और गाली गलौज करते हुए भगा दिया। मुझे आशंका है कि ये लोग कुछ मेरे पुत्री के साथ कुछ अनहोनी ना हो जाये।


इस संबंध में ओपीध्यक्ष पंचलाल यादव ने कहा कि दिये गये आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर पुलिस अपहृत व आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दिया है जल्द लड़की को बरामद करने का हरसंभव प्रयास किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...