बुधवार, 13 जून 2018

वेदना सभा में रितेश साथियों संग लोकतांत्रिक जनतादल में शामिल
30 जून को हाई स्कूल मैदान में शरद की सभा में विधिवत लेंगे सदस्यता

महेंद्र प्रसाद, सहरसा

अनुमंडल मुख्यालय के हाई स्कूल सिमरी बख्तियारपुर स्थित कला भवन में बुधवार को पूर्व प्रस्तावित वेदना सह विचार विमर्श बैठक का आयोजन किया गया। 
बैठक में शामिल लोगों की राय उपरांत पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन साथियों संग लोकतांत्रिक जनता दल(शरद, गुट) में शामिल होने की घोषणा कर दी। 
बैठक की अध्यक्षता ईश्वर चन्द्र चौधरी एवं संचालन पूर्व जिप सदस्य प्रवीण आनंद ने किया। बैठक में सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा की सुदूर गांव देहात से पहुँच ग्रामीणों ने अपनी सहभागीदारी दी।
 बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व पार्षद प्रवीन आनंद ने कहा कि यह बैठक सरकार के खिलाफ शंखनाद है। एनडीए की केंद्र व राज्य में सरकार होने के बावजूद भाजपा जनहित के मुद्दों पर पूरी तरह फेल है। इसलिए इस संवेदनहीन सरकार के सामने अब याचना की जगह रण की आवश्यकता है।आज चारों तरफ त्राहिमाम मचा है, और आम लोग परेशान हैं।आम लोगों के हक की खातिर हम लोगों के लिए पार्टी मायने नहीं रखती है।


सभा को संबोधित करते हुए पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने कहा कि बैठक का उद्देश्य जन भावनाओं को समझने का है।इस बैठक में दूर दराज से उपस्थित तमाम लोगों के विचार से हमें अवगत होने का मौका मिला है।हम आपके मार्गदर्शन व विचार पर रणनीति को तय करेंगे।क्योंकि लोकतंत्र में जनता से महत्वपूर्ण कोई नहीं है।उन्होंने कहा कि जनहित के मुद्दों पर आंदोलन आवश्यक है और  हम लोग मिलकर आंदोलन को परिणाम तक ले जाएंगे। 

उन्होंने कहा कि डेंगराही घाट ओवरब्रिज, एम्स अस्पताल, बापू सेवा आश्रम से लेकर आमलोगों से जुड़ा पेंशन, अस्पताल, शिक्षा, रोजगार, घूसखोर प्रशासन सभी मुद्दों पर केंद्र से लेकर राज्य स्तर तक के मंत्रियों से मिल  अवगत कराया गया, लेकिन आमलोगों की समस्याओं से बेखबर एनडीए कुनबा सोया है।पूर्व जिप उपाध्यक्ष ने कहा कि इस्तीफे की घोषणा के  बाद कई पार्टियों ने हमसे संपर्क साधा। वही शरद यादव ने भी फोन पर बातचीत की एवं हमलोगों को अपनी पार्टी में आने का आमंत्रण सौंपा। हमने जनहित से जुड़े मुद्दों की बात उनके सामने रखी। जिसे पूरा करवाने का उन्होंने आश्वासन दिया।जिसके बाद हमने उनके आमंत्रण को स्वीकार किया और जनहित से जुड़े मुद्दे पर एक बड़े आंदोलन सिमरी बख्तियारपुर हाई स्कूल मैदान से करने का निर्णय लिया गया। इस संबंध में पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने बताया कि आमलोगों के निर्णय को दूरभाष से शरद यादव जी को अवगत कराया गया। जिसके बाद शरद यादव जी के मिले समय के मुताबिक आगामी तीस जून को दोपहर दो बजे हाई स्कूल मैदान में एक जनसभा के माध्यम से बड़े आंदोलन का बिगुल फूंका जायेगा। 
बैठक में दीनानाथ पटेल, एस कुमार,संजीव जयसवाल, गणेश मिस्त्री,शकील अहमद, अरूण कुमार, मोजाहीर आलम, निर्मल ठाकुर,प्रमिला देवी, प्रमीला देवी,रूबी देवी,संजय पौद्दार,विनोद कुमार, राजेश कुमार,अरविंद यादव, ब्रह्मदेव जी, प्रताप गांधी, राहुल कुमार,दिनेश कुमार, इंदल आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...