बुधवार, 3 अक्तूबर 2018

घर मे बिबाहिता सोई थी अकेली, गांव के ही युवक घुस गया घर मे...
महेंद्र प्रसाद, सहरसा


कोसी तटबन्ध के अंदर कनारिया ओपी क्षेत्र के हसुलिया गांव के वार्ड नं. 5 में घर में सोयी महिला के साथ गांव के ही एक युवक के द्वारा घर में घूस कर दुर्रव्यवहार किये जाने का मामला आया है। 
          हसुलिया वार्ड नं. 5 निवासी पीड़ित महिला ने अपने आवेदन में कहा है कि दिनांक 26 सितंबर को करीब 1 बजे रात्रि में मेरी वृद्ध सास बीमार थी। उनका इलाज कराने परिवार के लोग  सहरसा  चले गये थे। मैं घर पर अकेली थी। मुझे अकेली देखकर गांव के ही वकील यादव के 28 वर्षीय पुत्र प्रवीण यादव ने सोये हुए अवस्था में मेरे आंगन का बल्ब की तार काटकर अंधेरा कर दिया है। घर का टट्टी के ऊपर होकर मेरे घर घूस गया। घर मे घुसने के साथ मेरे साथ दुर्रव्यवहार करने लगा। इसी क्रम में आंख खुली तो उसे पहचान कर हल्ला की तो प्रवीण यादव दरवाजा खोलकर फरार हो गया। जाते वक्त  मुझे धमकी देने लगा कि अगर हल्ला किया तो गला-दवाकर जान से मार दूंगा। लोगों को आता देख उसने अपना चप्पल, गमछा और टार्च छोड़ कर भाग गया।
           इस बावत कनरिया ओपीध्यक्ष धर्मवीर साथी ने बताया कि आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन किया जा रहा है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...