गुरुवार, 14 फ़रवरी 2019

आतंकी हमला में मरने वाले सीआरएफ की जवान की संख्या हुई 42, देश मे जवदस्त गुस्से, पाकिस्तान से इस बार हो जाये आर-पार

जम्मू कश्मीर के  पुलवामा में उरी से भी बड़ा आतंकी हमला, सामने आईं दिल दहलाने वाली तस्वीरें
मरने वाले सीआरपीएफ के 40 जवान एव आरओपी के 2 जवान शहीद, देश मे गुस्सा
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में उरी से भी बड़ा आतंकी हमला हुआ है। हमले में अब तक 42 जवान शहीद होने की खबर है।  यह हमला जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाकर किया गया है। इस काफिले में 2500 जवान शामिल थे। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, इस हमले में 42 जवान शहीद हुए हैं, वहीं कई जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
आतंकियों ने पुलवामा के अवंतीपुरा में इस हमले को अंजाम दिया। आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है।

यह हमला श्रीनगर-जम्मू हाईवे के अवंतीपोरा में गोरीपोरा इलाके में किया गया है। इस हमले में अब तक 42 जवानों के शहीद होने की खबर है। वहीं दर्जनों जवान गंभीर रूप से घायल हैं। सीआरपीएफ का 2500 जवानों का काफिला जम्मू से श्रीनगर की ओर जा रहा था तभी ये हमला।
सीआरपीएफ के काफिले को हाईवे पर एक कार में आईईडी लगाकर निशाना बनाया गया। धमाके के बाद आतंकियों ने काफिले पर फायरिंग शुरू कर दी। जब सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला तो आतंकी मौके से भाग निकले।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि हमारे वीर जवानों की सहादत को हम सलाम करते है। आतंकवादियों ने कायरतापूर्ण कार्य किया है। इनका समुजित जबाब दिया जायेगा। देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि हमे मालूम है कि हमे की करना है। इस समय देश गुस्से में है। इसका माकूल जवाव दिया जायेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...