शनिवार, 8 जून 2019

मोबाइल पर जैसे ही युवती ने अपने होने वाले पति का फोटो देखी तो उठाया ख़ौफ़नाक कदम


परिवार वाले सदमे में, गंभीर स्थिति अस्पताल में भर्ती
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

छेंका से लौटकर घर मे जब परिवार के एक सदस्य ने युवती को दूल्हे की तस्वीर मोबाइल पर दिखाई तो उसकी खुशियां काफूर हो गई, और उसने शादी से इनकार कर दिया। चूंकि दूल्हा काला था। इसके बाद पिता ने जब उसे डांटा तो युवती ने घर से बाहर जाकर जहर खा लिया। जब उसकी हालत गंभीर हो गई तो घर के लोग उसके मुंह से झाग निकलते देख परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव की है।
सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में युवती का इलाज कराया गया। जहां से डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पटना गुरुवार की शाम रेफर कर दिया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती का छेंका एक गांव में गया था। पूरा परिवार शादी के लिए राजी था। वहां से लौट कर परिवार के एक युवक ने मोबाइल पर दूल्हे की तस्वीर दिखाई। तस्वीर में लड़के का रूप रंग देखकर युवती भड़क गई। इसके बाद उसने घर से बाहर जाकर जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।
मुंह से झाग निकलने के बाद परिजन के हाथ पांव फूल गए। आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। इस घटना को लेकर अफरा-तफरी का माहौल कायम था। युवती की मां ने बताया कि गुस्से में आकर इसने जहर खा लिया। फिलहाल उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। इस घटना को लेकर काफी चर्चा का बाजार गर्म है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...