शुक्रवार, 7 जून 2019

ट्रैन समय से परिचालन हो इनके लिए यात्रिओ ने रेलवे से इस बात का किया अनुरोध

यात्रिओ की मांग अगर रेल मान लेती है तो निश्चित ही ट्रेन का समय से होगा परिचालन

सहरसा-मानसी के बीच हो रेल का दोहरीकरण
सिंगल लाइन रहने के कारण बराबर रहती है ट्रैन लेट
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

सहरसा-मानसी के बीच रेल पटरी का दोहरीकरण की मांग अब होने लगा है। कारण यह है कि सिंगल लाइन होने के कारण दो गाड़ियों का क्रॉसिंग होने के कारण अक्सर ट्रैन लेट हो जाती है। जिन कारण यात्रियों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है।
सिंगल लाइन से ट्रेन अक्सर चलती है लेट-लतीफ---
सहरसा-मानसी के बीच सिंगल रेल रहने के कारण अगर बीच मे गाड़ी का क्रोसिंग होता है तो फिर घंटो ट्रैन को स्टेशन पर रुकना पड़ता है। यही कारण है की कई लोगो को अगले स्टेशन से दूसरी गाड़ी पकड़ने में परेसानी का सामना करना पड़ता है। जिस कारण कभी कभी स्टेशन पर यात्री हंगामा भी मचाते है। 
दूसरी लाइन जल्दी बने---
अधिकांस यात्रियों का कहना है कि सहरसा-मानसी के बीच सिमरी बख्तियारपुर एव सहरसा स्टेशन राजस्व में अव्वल है। जिस तरह इन दोनों स्टेशन से रेल को राजस्व मिलता है उस तरह यहां लोगो को सुबिधा नही मिलता है। रानीहाट में ओवरब्रिज नही रहने के कारण रेल ढाला पर बराबर जाम की समस्या लगा रहता है। जाम से आये दिन लोगो को परेसानी झेलना पड़ता है। 
क्या कहना है लोगो का---
लोगो का मानना है कि डबल लाइन होने से ट्रेन समय पर चलेगी। अनुज गुप्ता, रोशन राज बादशाह, सोनू कुमार, पुनपुन यादव, संजीव भगत, राहिल अंसारी, मो जावेद सहित कई युवा का मानना है कि सहरसा-मानसी के बीच डबल रेल लाइन बने।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...