मंगलवार, 29 सितंबर 2020

गठबंधन में गांठ:सीटों के बंटवारे के विवाद के बीच, राजद की 3 दर्जन से अधिक सीटों का ऐलान 48 घंटे में


सिंबल साइन कराने भोला यादव रांची पहुंचे

कोशी बिहार टुडे, सहरसा



महागठबंधन में चल रही सीटों के रार के बीच राजद उम्मीदवारों की पहली सूची 48 घंटे में जारी कर सकता है। तेजस्वी की सहमति से लालू यादव के सहयोगी भोला यादव पहले फेज की तीन दर्जन सीटों के राजद उम्मीदवारों की सूची लेकर रांची पहुंचे हुए हैं। दूसरी तरफ उम्मीदवारों को नामांकन से जुड़े सभी कागजात तैयार कराने का निर्देश दे दिया गया है।


राजद अध्यक्ष लालू यादव के सिंबल वाले परिपत्र पर हस्ताक्षर कराके भोला पटना लौटेंगे और उन उम्मीदवारों को सिंबल एलॉट कर दिया जायेगा। राजद की रणनीति के मुताबिक कांग्रेस हाईकमान को इन फैसलों से दिल्ली में सांसद मनोज झा अवगत करा सहमति लेंगे। सूत्र के मुताबिक भोला यादव की मंगलवार को इस संबंध में लालू से भेंट नहीं हो पायी।


दरअसल चुनाव के लिए जरूरी दस्तावेजों पर वे लालू के हस्ताक्षर करवाने वहां पहुंचे थे। पर जेल प्रशासन से उन्हें तुरंत लालू से मिलने की इजाजत नहीं मिली। वहीं टिकट बांटने की प्रक्रिया करीब आते ही पटना स्थित राबड़ी आवास 10 सर्कुलर रोड में पहले फेज के उम्मीदवारों की गहमागहमी बढ़ गई है।

1 टिप्पणी:

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...