गुरुवार, 12 नवंबर 2020

जनवरी तक 19 लाख नोकरी नही दिया तो करेंगे बड़ा आंदोलन: तेजस्वी

बिहार में निकालेंगे धन्यवाद यात्रा, जनता ने बदलाव के लिये मतदान किया

कोशी बिहार टुडे, सहरसा



राबड़ी आवास 10 सर्कुलर रोड में गुरुवार को महागठबंधन की बैठक हुई। इसमें 110 विधायकों ने महागठबंधन के नेता पद पर तेजस्वी यादव के नाम पर मुहर लगा दी। बैठक में राजद के साथ कांग्रेस और वामदल के विधायक भी मौजूद थे। कांग्रेस की तरफ से प्रभारी सचिव वीरेंद्र राठौर और माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य भी बैठक में शामिल हुए। इसके पहले राजद के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक हुई, जिसमें तेजस्वी यादव को राजद विधायक दल का नेता बनाया गया। तेजस्वी ने विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में हम सरकार बनाएंगे। सभी एकजुट रहें। छोटे दलों ऑफर देते हुए कहा कि बदलाव के पक्ष मे जनादेश मिला है। उन्हें फैसला लेना है कि वे जनता के साथ हैं या नहीं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहा- थोड़ी सी भी नैतिकता है तो संन्यास लेने के पहले अंतरात्मा जगाएं, जोड़-तोड़ करने की बजाय कुर्सी छोड़ें।



कहा- हम हारे नहीं, जीते हैं। धन्यवाद यात्रा निकालेंगे। सरकार में जो लोग बैठेंगे, उन्होंने जनवरी तक यदि 19 लाख रोजगार और समान काम के लिए समान वेतन की कार्रवाई नहीं की तो बड़ा आंदोलन करेंगे। इसे कांग्रेस नेता डाॅ. अखिलेश प्रसाद सिंह, माले की कविता कृष्णन, सीपीआई के रामनरेश पांडेय, सीपीएम के अवधेश राय महागठबंधन ने भी संबोधित किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...