शनिवार, 9 जनवरी 2021

पांच बच्चे की मां प्रेमी संग हो गया फरार, पति ने थाना में लगाया पुलिस से गुहार

पांच बच्चे की मां को इश्क का ऐसा नशा चढ़ा की अपने से आधे उम्र की प्रेमी के साथ हो गयी फरार

कोशी बिहार टुडे, सहरसा



पांच बच्चों को छोड़ प्रेमी संग हो गया फरार हो गयी। वो भी अपने से आधे उम्र के प्रेमी के साथ। जबकी उसी पत्नी एवं बच्चे के लिये पति पटना के ढाबा में काम कर परिवार का भरण-पोषण करने में लगा था, इधर पत्नी प्रेमी के साथ फरार हो गया।  पत्नी की प्रेमी संग फरार होने की सूचना मिलने पर घर लौटे पति ने शनिवार को बख्तियारपुर थाना पहुंच पुलिस से अपनी पत्नी की बरामदगी करने हेतु गुहार लगाया। यह मामला बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भोरहा गांव की है। जहां पर से एक पांच बच्चे की मां अपने प्रेमी के संग फरार हो गया। वहीं पीड़ित पति ने पुलिस को आवेदन देकर पत्नी की प्रेमी को नामजद किया है।



      पीड़ित पति थाना क्षेत्र भोरहा वार्ड नंबर 8 निवासी रवि शंकर सिंह ने अपने आवेदन में कहा है कि मैं अनमोल पप्पू ढावा गांधी सेतु ट्रा़सपोर्ट नगर गेट नंबर 01 पटना में तन्दूर बनाने का मिस्त्री का काम करता हूं। मैं अपने घर पर 28 वर्षीय पत्नी ऋकिं देवी तथा पांच बच्चो को छोड़कर बाहर प्रदेश खटता हूं। दिनांक 6 जनवरी की सुबह 6 बजे मेरी पत्नी ऋकिं देवी को सिमरी द्वारिका निवासी सूरज पोद्दार मोबाइल का सीम दिया। जो मेरी पत्नी से मोबाइल पर बातचीत कर भगा कर ले गया। इसकी जानकारी मेरा नाबोध पुत्र ने दिया। 

        वहीं आवेदन में कहा गया है कि मेरे छोटे छोटे बच्चे का जीवन अंधकार मय हो गया है। 

        इस बावत बख्तियारपुर  इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...