शनिवार, 21 अक्तूबर 2017

तीन बच्चे की माँ को लेकर प्रेमी हुआ फरार
बिबाहिता महिला के साथ एक बच्चे भी है।
पिता के आवेदन पर थाना में अपहरण का मामला दर्ज

महेंद्र प्रसाद, सहरसा
बलवाहाट ओपी के सोनपुरा गांव से तीन बच्चे की माँ को लेकर प्रेमी फरार हो गया। बिबाहिता कि पिता ने बक़्ख्तियारपुर थाना में बेटी की अपहरण का मामला दर्ज कराया है।मामला सोनपुरा गांव का है। थाना में दर्ज मामला में आरोप लगाया है कि दिनांक 17 अक्टूबर को मैरी बेटी को सोनपुरा गांव के हरि शर्मा के पुत्र पंकज कुमार शर्मा आंगनवाड़ी में नोकरी दिलाने के नाम पर शादी के नियत से बदला फुसलाकर कही दूसरे जगह ले गया। लड़की की शादी लगभग 8-10 वर्ष पूर्व मेनमा में हुआ था। उसे तीन बच्चे हुए। दुर्गा पूजा में मेला देखने ससुराल से सोनपुरा आयी थी।  17 अक्टूबर को दिन के 10 बजे ही सोनपुरा निवासी पंकज शर्मा मेरी बेटी को लेकर फरार हो गया। जब हम पंकज शर्मा के घर अपनी बेटी के बारे में जानकारी लेने गए तो उल्टे हरि शर्मा, शंकर शर्मा, बकर शर्मा,  सिंटू शर्मा, बुचिया देवी आदि ने मेरे साथ मारपीट एवं गालीगलौज कर कहा कि तुमको मेरे दरवाजे पर आने की हिम्मत कैसे हुआ। तुम अपनी बेटी को संभाला क्यों नही। मुझे पूरा विश्वास है कि पंकज शर्मा मेरी बेटी को शादी की नीयत बहला फुसलाकर अपहरण कर लिया। बेटी के साथ एक छोटा बच्चा भी है। इस बाबत हमने गांव में पंचयात भी बैठाया था। लेकिन कोई लाभ नही मिला। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की करवाई कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...