मंगलवार, 6 मार्च 2018

चाचा ने किया रिश्ता को दागदार, नावालिग भतीजी के साथ किया दुष्कर्म
महेंद्र प्रसाद, सहरसा


सोनबरसा राज थाना क्षेत्र की देहद पंचायत स्थित मोहनपुर गांव में सोमवार की दोपहर एक 11 वर्षीया बालिका के साथ दुष्कर्म किए जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। इसको लेकर पीड़िता के पिता ने थाने में आवेदन देकर गांव के ही शिको साह को नामजद अभियुक्त बनाया है।  पुलिस ने लड़की की मेडिकल के लिये सहरसा भेज दिया है। लड़की की पिता ने सदर अस्पताल सहरसा में पत्रकारों को बताया कि वे रिश्तेदार में बाहर गए थे कि इतने में ही मेरी नाबालिग बेटी  शौच के लिये गयी थी, की अभियक्त ने मकई के खेत मे लेजाकर दुष्कर्म किया।
 गांव निवासी जोगिंदर साह के 18 वर्षीय पुत्र शिकेन्द्र  साह ने जबरन बालिका को मकई के खेत में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, जिसके बाद बदहवास लौट रही बालिका को महिलाओं द्वारा घर लाया गया। घटना के बाद से आरोपित युवक शिको साह फरार है। उक्त बाबत थानाध्यक्ष मो. इजहार आलम ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के सदर अस्पताल भेजा गया।मालूम हो कि 27 फरवरी को भी को बसनही थाना क्षेत्र रघुनाथपुर गांव में हुए दुष्कर्म के मामले में भी अबतक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...