गुरुवार, 12 अप्रैल 2018

दो मासूम को देख भी तरस नही आया कुख्यात को
पत्नी की हत्या कर लाश को जलाने का किया जा रहा था प्रयास
महेंद्र प्रसाद, सहरसा


बख्तियारपुर थाना अंतर्गत बलवाहाट ओपी के भौटिया गांव निवासी कुख्यात बदमाश रौशन सिंह द्वारा अपनी पत्नी निक्की देवी (28 वर्ष) की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।जानकारी मुताबिक घटना को सहरसा के प्रोफेसर कॉलोनी स्थित आवास पर अंजाम दिया गया और रातों रात आनन फानन में शव को सहरसा से बलवाहाट के भौटिया गांव ले जाकर एक आम के बगीचे में अधजला गाड़ दिया। हालांकि गुरुवार सुबह जैसे ही लड़की के परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो सभी बलवा हाट पहुंचे और पुलिस के सहयोग से जलती चिता की आग को बुझा अधजले शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु सहरसा सदर अस्पताल भेज दिया है।वही मृतिका के पिता मधेपुरा निवासी सुनील कुमार सिंह ने बलवा ओपी को दिये आवेदन में कहा है कि बारह अप्रैल की सुबह मुझे जानकारी मिली कि बीती रात मेरे दामाद द्वारा मेरी पुत्री के साथ मारपीट की गई।जिससे मेरी पुत्री जख्मी हो गई और उसकी ईलाज के अभाव में मृत्यु हो गई.
जिसके बाद बारह के अहले सुबह जब हम भोटिया पहुंचे तो गांव के आम के बगीचे में मेरा दामाद रौशन सिंह, निरंजन सिंह सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर मेरी बेटी के लाश को जला रहे थे.जैसे ही हमपर नजर पड़ी तो सभी भाग गए.जिसके बाद हमने बलवा ओपी पुलिस को जानकारी दी और पुलिस के समक्ष मिट्टी खुदवा शव को निकलवाया गया.इधर शव मिलने की सूचना पर इंस्पेक्टर सत्य नारायण राय, बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रनवीर कुमार, बलवा ओपी अध्यक्ष पंचलाल यादव में घटना स्थल पर पहुंच कर अधजले शव को मिट्टी के अंदर से निकाला।

कुख्यात रौशन सिंह पर कई मामला दर्ज है--
रोशन सिंह पर बख़्तियारपुर थाना के अलावे कई थाना में हत्या, लूट, गोलीबारी का मामला दर्ज है। भवटिया गांव में एक किराना दुकान में गोलीबारी सिहित अलग अलग थाना में मामला दर्ज है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...