मंगलवार, 1 मई 2018

सड़क बनने से गांवो का होता है सर्वांगीण विकास: रजनीवाला
7 लाख की लागत से सोनबरसा राज प्रखंड के राखोता गांव में किया सड़क का शिलान्यास
महेंद्र प्रसाद, सहरसा

सड़क से गांवो का विकास होता है। सड़क बन जाने से जहा किसान भी अपनी उपज को बाजार में अच्छे दाम में बेच देता है। उक्त बातें सोनवर्षा जीप सदस्या रजनीबाला ने सोनबरसा राज प्रखंड के खजुराहा पंचयात के रखोता गांव में जीप अनुसंशित योजना का शिल्यान्यास के बाद कही। श्री मति जिप सदस्या ने कही की  7 लाख की लागत से दुखन यादव के घर से लेकर गजेंद्र यादव के घर तक पीसीसी ढलाई कार्य किया जयेगा। वही सड़क बनने से लोगो मे खुसी थी, एवं इसके साथ गांव वालों से भी सड़क बनाने में मदद की अपील किया।

जिप सदस्या श्री मति रजनीबाला ने कही की इसी तरह विकास कार्य अनवरत जारी रहेगा। निकट भविष्य में कई और योजना का लाभ लोगो को मिलेगा। इस मोके पर समिति सदस्य सुलेखा देवी, संजय प्रसाद यादव, बद्री कुमार यादव, मो अजहर आलम, उमेश कामती, मो लाडला, राजीव कुमार सिंह, उदय यादव, मोहन यादव, कृष्ण कुमार, समरजीत कुमार, कृतियानन्द यादव, गजेंद्र यादव, शिवानंद यादव, राजकिशोर यादव, कुँवर यादव सहित कई लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...