बुधवार, 2 मई 2018

एलईडी लाइट से जगमग करेगा सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन
जल्दी चालू होगा पूछताछ कार्यालय
महेंद्र प्रसाद सहरसा

वुधवार को  मंडल रेल उपभोक्ता परामर्शदात्री समिति के सदस्य अबु ओसामा ने डीआरएम से मिलकर सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन की समस्या को रखा। पेयजल,शौचालय,प्लेटफोर्म पर लाइट कि संख्या बढ़ाने,प्लेटफोर्म नंबर 2 पर बेंच सहित टिकट काउंटर एवं आरक्षण काउंटर कि समय सीमा को बढ़ाने कि मांग रखा । जिसमें ऑन स्पोर्ट अधिकतर मामलों पर रेल प्रबंधक द्वारा स्वीकृति प्रदान कर दी गयी है ।
रेल परामर्शदात्री के सदस्य अबु ओसाम ने बताया कि सिमरीबख्तियारपुर स्टेशन पर पुछताछ कार्यालय को जल्द ही चालू करने पर मंडल रेल प्रबंधक आर के जैन ने अपनी सहमति दी। प्लेटफोर्म नंबर 1 और 2 पर कंक्रीट से बनी 20 बेंच लगाने का आदेश जारी किया। एल.ई.डी लाइट प्लेटफोर्म 1 एवं 2 पर लगाने का भी आदेश सम्बन्धित अधिकारी को  दिया  । आरक्षण काउंटर कि समय सीमा बढ़ाने एवं अतिरिक्त काउंटर के लिये स्टाफ कि कमी को कारण बताया और जल्द ही इस दिशा में कारवाई करने का भरोसा दिया। स्टेशन पर पेयजल एवं शौचालय के लिये भी सम्बन्धित अधिकारी को दिशानिर्देश दिया गया। स्टेशन परिसर में भी समुचित लाइट व्यस्था के लिये संबंधित पदाधिकारी को निर्देश दिया। जल्दी ही सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन एलईडी रोशनी से चकमक होगा ।धमहरा स्टेशन पर भी सभी लम्बित काम को जल्द पुरा करने का आश्वसन दिया गया ।
अबु ओसामा ने बताया कि सुविधाओं के विस्तार के लिये वे सदैव तत्पर हैं। सांसद चौ महबूब अली कैसर भी महाप्रबंधक पूर्व मध्य रेल हाजीपुर से भी मिलकर रेल यात्रियों कि सुविधाओं के लिये वुधवार को मिलेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...