सोमवार, 14 मई 2018

बाराती गाड़ी 20 फिट गढ़े में पलट गई, एक कि मौके पर मौत, आधा दर्जन घायल
महेंद्र प्रसाद, सहरसा


बख्तियारपुर थाना के सोनपुरा चौक के पास रविवार को एक सवारी गाड़ी गढ़े में पलट गयी, जिससे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गया, जवकि आधा दर्जन घायल हो गया। मृतक सुरेंद्र राम की गाड़ी के दबने से मौत हो गया एवं आधा दर्जन घायल हो गया। घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी पर बलवाहाट पुलिस मोके पर पहुचे पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी कर रहा है। 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोनपुरा पंचयात के गोरियाटोला निवासी ढोराय मिस्त्री के पुत्र जितुकुमार की शादी मानसी के एकनिया गांव में हुई। वही से बाराती वापस गोरियाटोला जा रहा था। गाड़ी पिकअप जैसे ही सोनपुरा नहर के समीप टर्न लेने के चक्कर मे पलट गयी, गाड़ी लगभग 20 फिट गढ़ा में जाकर गिर गया। इसमे दबने से सुरेंद्र राम 40 वर्ष की मौत घटना स्थल पर ही हो गया, जवकि गाड़ी में अन्य बाराती घायल हो गया। घायलों में गोरियाटोला निवासी कारी राम, कामो राम, राजेश राम, आयुष साह, रतन राम, कमल यादव, एवं मिथलेश यादव घायल हो गया, जिनको अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया। 

घटना के बाद मृतक सुरेंद्र राम को पत्नी बबिता देवी का रो रोकर बुरा हाल है। बार बार बेहोश हो रही है। मृतक को तीन बेटा, एवं तीन बेटी है। जिसमे एक बेटी की शादी हो चुकी है। बेटा में राजकुमार, विकास एवं अभिषेक है। जिसमे एक बेटा बिकलांग है। शुक्र था कि जिस जगह वाहन पलटी वह एक चोक है। जिस कारण वहां हरवक्त लोगो की मौजूदगी रहता है। जैसे ही गाड़ी पलटी लोगो ने हाथोंहाथ लोगो को गाड़ी से बाहर निकाल अस्पताल भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...