शुक्रवार, 18 मई 2018

नही रुक रहा है गाड़ी की रप्तार, बसूली विभाग बन गया है परिवहन विभाग
विवाहिता को रौंदते वाहन घर में घुसा
महेंद्र प्रसाद, सहरसा

सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सरोजा पंचायत के चकमका शर्मा टोला में अनियंत्रित मिनी ट्रक ने नवविवाहिता पिंकू देवी को कुचल दिया। जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि चालक नशे में था व रोड पर काफी तेज गाड़ी चला रहा था। महिला अपनी मां के साथ रोड पर जा रही थी। ड्राइवर ने पहले गाछ में ठोकर मारी,उसे देख मां बेटी दोनो भागी।मां तो बच गई, लेकिन बेटी को कुचलते हुए गाड़ी घर में घुस गई। गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया गाड़ी चालक भी उसी गांव का दामाद है।

मालूम हो की चकमका शर्मा टोला निवासी धनशयाम शर्मा ने एक महीने पहले अपनी पुत्री की शादी अखिलेश शर्मा टोका जिवछपुर, थाना गम्हरीया, जिला मधेपुरा निवासी से किया था। मृतका के परिजन ने बताया की वह अपने ससुराल से रात में आई थी। सुबह में  घर के पास ही बड़े बुजुर्ग से आशीर्वाद ले रही थी कि यह घटना हो गई। बलवाहाट ओपी पुलिस मौके पर पहुंच लाश को अपने कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सहरसा भेज दिया। मौके से मिनी ट्रक को अपने कब्जे मे ले लिया है।
ओपी अध्यक्ष पंचलाल यादव ने बताया की शव को सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है और गाड़ी जब्त किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...