गुरुवार, 31 मई 2018

सांसद के पत्र का कोई महत्व नही देते कनारिया ओपी प्रभारी

सासंद ने अनुसूचित जाति के राष्टीय अध्यक्ष एवं बिहार के सीएम को पत्र लिखकर करवाई की अनुरोध किया
महेन्द्र प्रसाद सहरसा

सासंद चोधरी महबूब अली कैसर ने कनारिया ओपी प्रभारी के खिलाफ करवाई के लिये राष्टीय अनुसूचित जाति आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामशंकर कटोरिया को पत्र लिखा है।  सासंद के द्वारा पत्र में कहा गया है कि मेरे द्वारा लिखे पत्र को लेकर कठडुमर  गांव निवासी महादलित रंजीत सादा जब कनारिया ओपी प्रभारी के पास गया तो ओपी प्रभारी ने कहा कि सासंद को ले जाकर ही फसल कटवा लो एवं अपनी सुरक्षा भी उन्ही से करा लो। कनारिया ओपी के प्रभारी के इस तरह के लोगो के साथ व्यवहार एवं एक सासंद के पत्र का उनके पास कोई कीमत नही होने को लेकर सासंद ने पत्र लिखा है। 
पूर्व डीएसपी का है अपराधियो से सांठगांठ---
कोसी तटबन्ध के अंदर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सासंद ने पूर्व डीएसपी एवं वर्तमान कनारिया ओपी प्रभारी के अपराधियों के साथ सांठ- गांठ का आरोप लगाते हुए जांच की मांग किया। उनोहने कहा कि एक महादलित सुरक्षा के लिये दर दर भटक रहा है। पुलिस सुरक्षा दिए जाने के बजाय अपराधियो से ही मिलीभगत कर लिया है। सासंद ने पूरी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रंजीत सादा का फसल कटवाने का अनुरोध किया एवं साथ ही दोषी पुलिस कर्मी के खिलाफ करवाई की मांग किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...