सोमवार, 11 जून 2018

जिला राजद अध्यक्ष एवं प्रखंड राजद अध्यक्ष के बीच वाकयुद्ध हुई तेज
सिमरी प्रखंड राजद डेलीगेट ने हेलाल अशरफ के प्रति जताया आस्था
महेंद्र प्रसाद, सहरसा

प्रखंड के उच्च विद्यालय सिमरी बख्तियारपुर स्थित मंच पर प्रखंड राजद डेलीगेट की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में डेलीगेटों ने कई प्रस्ताव पारित कर हाल के दिनों में जिला अध्यक्ष जफर आलम  के द्वारा दिए गए बयान की निंदा की गई।
बैठक में मौजूद डेलीगेटों ने प्रखंड अध्यक्ष सैयद हेलाल अशरफ  में अपनी पूर्ण आस्था व्यक्त करते हुए कहा कि हाल के दिनों में जिलाध्यक्ष जफर आलम के द्वारा मीडिया में दिए गए बयान की घोर निंदा करते हैं , एवं उनका बयान पार्टी हित में नहीं है। 
तरियामा पंचायत के प्रखंड डेलीगेट सदस्य साहब इमाम आलम ने कहा कि जिलाध्यक्ष का  बयान गलत है। प्रखंड अध्यक्ष के विरुद्ध दिए गए बयान पार्टी पार्टी के लिये घातक है। जिलाध्यक्ष खुद जिला की बैठकों में हम लोगों को पूछते तक नहीं हैं ।जबकि प्रखंड अध्यक्ष प्रत्येक महीना हम लोगों के साथ बैठक आयोजित कर पार्टी की मजबूती की ओर कार्य करते हैं।उन्होंने कहा कि हम सभी प्रखंड इकाई डेलिगेट प्रस्ताव पारित कर जिला एवं प्रदेश से मांग करते हैं कि आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव में पार्टी आलाकमान वैसे व्यक्ति को लोकसभा विधानसभा का टिकट दे जो इस विधानसभा लोकसभा का हो जिससे हम लोगों की मनोबल बढ़ा रहे।
बैठक में मोहम्मद मसीर, सुरेंद्र यादव मोहम्मद तुफैल शाहबाज इमाम आलम सहरसा कि अशरफ रविंद्र कुमार रंजीत कुमार राजेश कुमार यादव सुवालाल यादव आभा भगत रंजीत यादव बरकत अली मोहम्मद नौशाद आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...