रविवार, 10 जून 2018

दो बच्चे के पिता को दूसरी शादी करना महंगा पड़ा, दूसरी पत्नी के पिता ने गोलियों से भुना
मामला बैजनाथपुर ओपी के बेजनाथपट्टी गांव का
महेंद्र प्रसाद, सहरसा

मामला सहरसा के बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के बैजनाथपट्टी का है। दरअसल बैजनाथपट्टी निवासी युवक विपिन प्रसाद यादव (42 वर्ष) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोलियों से छलनी शव शनिवार की सुबह समदा से भगवानपुर जाने वाली नहर के समीप मिला। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शहर के भवी साह चौक के समीप लगभग आधे घंटे जाम कर प्रदर्शन किया।
सूचना मिलने पर बैजनाथपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ओपी प्रभारी ने बताया कि मृतक के शरीर पर पांच जगहों पर गोली के निशान मिले हैं। शव के पास चार खोखा और एक मिस फायर गोली मिली। मृतका की पहली पत्नी पवनी देवी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस को दिए बयान में उन्होंने कहा कि उसके पति ने एक वर्ष पूर्व गांव के ही रामसेठ यादव की पुत्री काजल कुमारी के साथ दूसरी शादी कर ली थी। इस शादी से दूसरी पत्नी के परिवार वाले खुश नहीं थे और मेरे पति को बराबर जान से मारने और गांव नहीं आने की धमकी देते थे। उन्होंने बताया कि धमकी की वजह से उसके पति दूसरी पत्नी के साथ किराये के मकान में कायस्थ टोला में रहते थे।
विपिन की दूसरी पत्नी भी पहले से शादीशुदा थी। लेकिन विपिन के प्यार के चक्कर में वह कभी सुपौल जिले के मौकना स्थित ससुराल नहीं गई। दोनों ससुर एवं दामाद के बीच प्राय: विवाद होता रहा। एक महीने पूर्व भी विपिन जब गांव पहुंचा तो काफी हंगामा हुआ और उसकी बाईक को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था ।
दूसरी पत्नी काजल ने बताया कि एक साल पूर्व उसकी विपिन से शादी हुई। जिसके कारण उसके पिता नाराज रहते थे। उन्होंने बताया कि शनिवार की शाम अपने दोस्त विजय ठाकुर के साथ विपिन सब्जी लाने के लिए गया था। काफी देर तक वापस नहीं आने पर उसने काल किया लेकिन रिसीव नहीं हुआ। जब उसने विजय ठाकुर को काल किया तो उसका फोन बंद मिला। उन्होंने अपने पिता रामसेठ यादव, विजय ठाकुर, लालटू यादव पर हत्या का आरोप लगाया। मृतक को पहली पत्नी से दो पुत्र है और दूसरी पत्नी से एक पुत्री है।
आभार-हिंदुस्तान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...