शनिवार, 30 जून 2018

मैथिली कोकिला मैथिली ठाकुर का सिमरी बख्तियारपुर में अपनी स्वरीली आवाज से लोगो को झुमाया
मैथिली ठाकुर को सासंद शरद यादव ने मिथिला सम्मान से किया सम्मानित
महेंद्र प्रसाद, सहरसा


 सिमरी बख्तियारपुर के उच्च विद्यालय सिमरी बख्तियारपुर के मैदान में पहुचे कलर टीवी राइजिंग स्टार मैथिली ठाकुर को सुनने लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगो खासकर युवाओं में मैथिली के क्रेज को लेकर युवाओं में सेल्फी खिंचने की मारमारी होती रही। मंच पर मैथिली ठाकुर के पहुचते ही युवाओं में ताली बजाकर स्वागत किया। मंच पर मैथिली ठाकुर ने कई लोकप्रिय गाना गाकर लोगो को झूमने पर मजबूर कर दिया।"अपना किशोरी जी के टहल बजेबई, जनक किशोरी मोरी, छाप तिलक सब", "रामजी से पूछे जनकपुर को नारी बता दे बबुआ,"  सिहित कई हिंदी फिल्म के एक से बढ़कर एक गीत गाया।

 लोकतांत्रिक जनतादल के संरक्षक सासंद शरद यादव, एवं पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने मैथिली ठाकुर को मैथिली सम्मान से सम्मानित किया। शरद यादव ने मिथिला के बेटी  मैथिली ठाकुर के  सफलता पर बधाई दिया एवं आगे भी उनके अच्छे भविष्य की कामना किया। अपने पिता के साथ सिमरी बख्तियारपुर पहुचे मैथिली ठाकुर के विगत दो महीने के अंदर ये दूसरा कार्यक्रम है। मिलन समारोह सह जनसभा में पहुचे सासंद को मैथिली ठाकुर ने स्वागत गीत से किया। लोकतांत्रिक जनतादल के संरक्षक शरद यादव मिलन समारोह के आयोजनकर्ता रितेश रंजन के द्वारा कार्यक्रम में पहुचे थे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...