गुरुवार, 14 जून 2018

निलंबित हो थानाध्यक्ष, आपत्तिजनक पोस्ट पर बबाल, दिन भर रहा जाम
कोसी बिहार टुडे



बिहार में सहरसा के सोनवर्षा में स्थानीय थाना क्षेत्र के सोहा पंचायत मंगलवार को सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट वायरल किये जाने का मामला उलझता जा रहा है।आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला वर्तमान में चंडीगढ़ में किसी कंपनी में काम कर रहा है। गुरुवार को आक्रोशित लोगों ने इस आपत्तिजनक पोस्ट के विरोध में सोनबरसा-बैजनाथपुर, सोनबरसा-माली मुख्य मार्ग को देहद चौक, महाराजा हरिवल्लभ महाविद्यालय सोहा व विष्णु चौक के समीप जाम कर दिन भर आवागमन को बाधित कर दिया। आक्रोशित लोगों की मांग थी कि आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले युवक की शीघ्र गिरफ्तारी व थानाध्यक्ष को निलंबित किया जाये। लोगो का ये भी आरोप था कि पुलिस आरोपी युवक को बचा रही है।         


सूचना मिलते ही दोपहर ढाई बजे के करीब सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ मृदुला कुमारी समेत स्थानीय बीडीओ व सीओ के हस्तक्षेप पर महाविद्यालय व विष्णु चौक पर यातायात चालू कराया गया। इसी बीच सोनबरसा बाजार के मछली बाजार को जबरन बंद करा रहे बजरंग दल के युवकों के साथ कुछ लोगों की झड़प हो गयी। जिस पर आक्रोशित युवकों ने पुनः सोनबरसा-माली एनएच 107 मुख्य मार्ग स्थित भगत सिंह चौक को बाधित कर दिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी डॉ शैलजा शर्मा, आरक्षी अधीक्षक राकेश कुमार सोनवर्षा पहुंचे। तब काफी बुझाने-संमझाने के बाद संध्या को जाम टूटा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...