रविवार, 17 जून 2018

घटना के विरोध में निकाला गया केंडल मार्च, वैश्य समाज पर लगातार हो रहा हमले से आक्रोशित है वैश्य
महेन्द्र प्रसाद, सहरसा


 बिहार के गया जिले में डॉक्टर की बेटी और उसकी माँ के साथ पिता के सामने हुए गैंग एवं   बिहार के सिवान जिले  में रालोसपा के  ज़िला अध्यक्ष  संजय साह की निर्मम हत्या के विरोध में रविवार को  कैंडल मार्च का आयोजन किया गया। इस कैंडल मार्च का आयोजन भामाशाह बिचार मंच एवं वैश्य समागम ने संयुक्त रूप से किया। अरूण जायसवाल जी  के अध्यक्षता एवं बंजरग गुप्ता जी   संस्थापक सदस्य के संचालन मे चले इस कार्यक्रम मे सभी वक्ताओं ने इस घटना पर  निंदा प्रकट करते हुए  महामहिम राज्यपाल के नाम से एक स्मार पत्र दिया। संस्थापक कुमार अमरज्योति ओर संयोजक शशांक सुमन विक्की  ने कहा हम किसी को डरते  नही, लेकिन सरकार इस समाज का सुरक्षा की व्यवस्था करे। इन लोगो ने सरकार के वैश्य समाज की सुरक्षा एवं दोषी के खिलाफ अभिलंब गिरफ्तारी की मांग किया है।
 दोनो ही घटनाओं मे स्पीड ट्रायल कर अपराधियों को अविलंब कठोर से सजा दि जाए।  सिवान के संजय साह के परिवार को एक सदस्य को नौकरी साथ ही 10 लाख की मुववाजा राशी दी जाए। गया के डाक्टर दम्पत्ति को उचित न्याय के साथ उसके बेटी को सरकारी नौकरी दि जाए ताकि उसके शादी विवाह मे कोई दिक्कत न हो।

अगर सरकार यह मांगे पुरी नही करती है तो पुरा वैश्य विरादरी पुरे बिहार  में सरकार के खिलाफ आक्रोश रैली का आयोजन करेगा।  इस कार्यक्रम मे चंद्रगुप्त, वार्ड पार्षद पिन्टू परासर, सचिव  चौधरी राकेश जायसवाल, संगठन सचिव, सुभाष गांधी, संतोष गुप्ता, प्रवक्ता  भीम कुमार, पंकज गुप्ता,  सुभाष जायसवाल, अक्षय गुप्ता ,मनीष नायक, रोहित गाड़ा,श्याम पौदार, गौरव पौदार, राजकिशोर चौधरी, रोशन जायसवाल,  शक्ति गुप्ता, लुकमान अली , के साथ काफी संख्या मे समाज के युवाओं ने शिरकत किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...