शुक्रवार, 8 जून 2018

ठनका ने बरपाया कहर, अनुमंडल क्षेत्र में ले लिया चार मासूम की जान
महेंद्र प्रसाद, सहरसा

सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र में अलग अलग घटना में ठनका के गिरने से चार को मौत हो गया। मृतकों में तीन बच्चा एवं एक नोजवान युवक है। 
ठनका गिरने से सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड क्षेत्र में तीन एवं सलखुआ में एक की मौत हो गया। सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सरोजा पंचायत के करुआ गांव में वकील यादव के पुत्र मनीषा कुमारी 10 वर्ष, अंकित कुमार 8 बर्ष की मौत हो गया। जवकि इनके एक पुत्र अविनाश कुमार 6 वर्ष बुरी तरह से जख्मी हो गया। इसी तरह तुर्की गांव में दिनेश सिंह की पुत्री रेणु कुमारी 10 वर्ष की मौत हो गया। इसी तरह सलखुआ प्रखंड के गौसपुर गांव के सागर कुमार पिता बीजो यादव 17 वर्ष की मौत ठनका गिरने से हो गया। 
बलबाहाट ओपी के करुआ गांव में इस ह्रदय विदारक घटना के गांव में शोक की लहर दौड़ गयी है। इस घटना में मनीषा कुमारी 10 वर्ष एवं अंकित कुमार 8 वर्ष भाई-बहन है। जवकि तीसरा बेटा अविनाश कुमार 6 वर्ष बुरी तरह से जख्मी है ।

 बताया जाता है कि तीनों भाई-बहन आंधी आने के बाद आम चुनने बगीचा चली गई थी। इसी दौरान ठनका गिरा। रात्रि में तीनों को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहा दो की मौत हो गया। इसी तरह तुर्की गांव में रेणु कुमारी 10 वर्ष एवं सागर कुमार 107 वर्ष आम चुनने गया था, जहा मौत हो गया। 
इस बाबत अनुमंडल पदाधिकारी अरविन्द कुमार ने बताया कि चार की ठनका से मौत की सूचना लोगो के द्वारा दिया गया है। दो की पुष्टि हो चुकी है। चारो का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के मुआबजा दिया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...