शुक्रवार, 6 जुलाई 2018

पंचयात चुनाव की तैयारी पूरी, इतने सदस्य निर्विरोध निर्वाचित
महेन्द्र प्रसाद, सहरसा


रविवार को होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर सारी तैयारी कर लिया गया है। शुक्रवार को प्रखंड मुख्यालय में उपस्थित मतदान कर्मी को बिभिन्न मतदान केंद्रों पर रवाना किया। 
छह निर्विरोध निर्वाचित---
पंचायत उपचुनाव में पंच पद के लिये छह निर्विरोध निर्वाचित हुए है। जिसमे सितानाबाद उतरी, महखड़, ख़ामोती वार्ड नंबर 8, बघवा, धनुपरा एवं पहाड़पुर में निर्विरोध निर्वाचित हुए। जवकि पहाड़पुर पंचायत में पंच के एक पद के लिये एक भी नामांकन नही हुआ। 
सरपंच सहित चार स्थानों पर होना है चुनाव----
चकभारो पंचायत में सरपंच पद का चुनाव होना है। 7 उमीदवार चुनाव मैदान में है। इनके अलावे तरियामा वार्ड नंबर 10 में वार्ड सदस्य पद के लिये, ख़ामोती में वार्ड नंबर 15 में वार्ड सदस्य के लिये एवं ख़ामोती में गई वार्ड नंबर 2 में पंच  का चुनाव होना है।कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार मतगणना 8 को ही कृषि भवन में संध्या से होगा। जवकि सरपंच पद का मतगणना 10 जुलाई को होगा। 
विशेष जानकारी के लिये बीडीओ के सरकारी नंबर 9431818296 पर दो बार कॉल किया गया, लेकिन  बीडीओ द्वारा मोबाइल रिसीव नही किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...