रविवार, 15 जुलाई 2018

बीच कोसी नदी में गिरा युवक लापता, ओवरलोड नाव पर घटी घटना
महेन्द्र प्रसाद, सहरसा


कोसी तटबन्ध के अंदर घोघसम घाट पर नदी पार करने के क्रम में बीच कोसी नदी में एक दूध व्यपारी कोसी नदी में गिर गया। समाचार लिखे जाने तक लाश का खोजबीन किया जा रहा था। युवक का नाम सुमन कुमार पिता जयकुमार यादव घोघसम गांव के सुखसनी का रहने वाला है। घटना घोघसम घाट पर घटी। घटना की सूचना पर कनारिया ओपी प्रभारी धर्मबीर साथी ने बताया कि लाश की खोजबीन किया जा रहा है, लेकिन लाश अभी तक नही मिला है। युवक दूध का व्यपारी था, एवं दूध बेचकर वापस घर सुखासन जा रहा है। नाव पर क्षमता से ज्यादा लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि युवक नाव के किनारे खड़ा था, इसी दौरान ये घटना घटी। पुलिस ग्रामीण एवं मछुवारे की सहयोग से युवक का खोजबीन कर रहा है। 


  नेपाल बैराज से 2 लाख से ज्यादा पानी छोड़ने के कारण नदी इस समय पूरे तूफान में है। पानी की धारा भी तेज है। जिन कारण लापता युवक को खोजने में भारी परेसानी हो रही है। लापता युवक के चाचा विवेक यादव ग्रामीण के सहयोग से खोजबीन कर रहा है।
 सीओ धर्मेंद्र पंडित ने बताया कि घोघसम के मुखिया के द्वारा बताया गया कि एक युवक का डूबकर मौत हो गया है। जवकि अभी तक लाश का खोजबीन किया जा रहा है। अपने स्तर से भी खोजबीन करा रहे है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...