शनिवार, 14 जुलाई 2018

बरौनी -सहरसा एक्सप्रेस प्रतिदिन चले, यात्रिओ को होती है ज्यादा परेसानी
महेंद्र प्रसाद, सहरसा


रेल मंडल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति के सदस्य अबू ओसामा ने बरौनी-सहरसा एक्सप्रेस ट्रेन को नियमित चलाने की मांग किया। समस्तीपुर में रेल उपभोक्ता समिति की बैठक में ये मांग किया गया।   बैठक कि अध्यक्षता रेल मंडल प्रबंधक श्री आर के जैन ने किया। बैठक में  सभी वरीय पदाधिकारियों सहित सभी सदस्य उपस्थित थे । बैठक मे खगडिया संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधत्व अबू ओसामा ने किया । बैठक मे रेल से जुड़ी मांग को रखते हुये अबू ओसामा ने कहा कि सिमरीबख्तियारपुर आदर्श स्टेशन है, परंतु यहाँ पुछताछ कार्यालय नही होने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है । पीआरएस काउंटर को रविवार को भी खोलने के साथ इसकी कार्यअवधि बढ़ाने कि भी मांग किया। स्टेशन पर बैठने एवं पंखे कि भी मांग किया गया । कोपडिया स्टेशन पर टिकट काउंटर के पास पानी जमा होने कि शिकायत कि साथ जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन कि यहाँ ठहराव कि भी मांग बैठक में उठाया गया। धमहारा स्टेशन एवं बदला स्टेशन पर पेयजल और शौचालय कि मांग के साथ ही पुरबिया एक्सप्रेस एवं गरीब रथ के अलीगढ़ मे ठहराव कि मांग किया। बैठक में  पुरबिया एक्सप्रेस मे पेन्टीकार कि सुविधा देने कि मांग का प्रस्ताव रखा। 
सदस्य अबू ओसामा  ने मानसी से सहरसा के बीच रात्रि 2 बजे से सुबह 9 बजे के बीच एक ट्रेन चलाने कि मांग कि ताकि कॉलेज ,कचहरी ,अस्पताल एवं अन्य कार्यों के जाने वाले यात्रियों को सहूलियत मिल सके । सहरसा-बरौनी एवं  बरौनी - लखनऊ को सहरसा से चलाने कि मांग किया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...