शनिवार, 21 जुलाई 2018

प्रेमी को पाने के लिये बहु ने एक लाख की सुपारी देकर ससुर का करवा दिया हत्या
सुपौल के जदिया थाना क्षेत्र के रामदेव हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा 
कोसी बिहार टुडे

पुलिस ने जदिया थाना के रामदेव यादव हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने दावा किया कि रामदेव की बहू गुड़िया ने ही धन और प्रेमी के साथ मौज-मस्ती की लालच में साजिश रचकर ससुर की हत्या करवा दी थी।
त्रिवेणीगंज एएसपी जितेंद्र कुमार ने शनिवार को जदिया थाना में यह जानकारी दिया। जदिया थाना क्षेत्र के मानगंज पंचायत के दतुआ गांव में 7 जुलाई की रात सोये अवस्था में रामदेव यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। थानाध्यक्ष रजनीश केसरी के नेतृत्व में पुलिस ने साक्ष्य के आधार पर बहु गुड़िया और उसके प्रेमी चन्दन समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी चंदन ने अपना जुर्म और गोली मारने की बात स्वीकार किया।
एएसपी ने बताया कि दो माह पहले रामदेव यादव के बेटे की शादी गुड़िया के साथ हुई थी। लेकिन गुड़िया किसी और से प्रेम करती थी, और इसी को लेकर उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ससुर की हत्या करवा दी। हत्या की आरोपी गुड़िया का कहना है कि उसके ससुर उसे काफी तंग-तबाह करते थे।
एक दिन घर में प्रेमी के साथ गुड़िया को आपत्तिजनक अवस्था में ससुर ने देख लिया था। यह छुपाने के लिये बहु ने   अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रच डाली। उसने ससुर को गोली मारने के लिए प्रेमी को एक लाख रुपये की सुपारी दे दी और उनकी हत्या करवा दी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...