गुरुवार, 5 जुलाई 2018

रालोसपा के प्रखंड अध्यक्ष को गोली मारकर हत्या
गोली मारने वाला उनका सगा चाचा
महेंद्र प्रसाद, सहरसा


जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के बहुअरवा गांव में बुधवार को करीब 3 बजे सलखुआ प्रखंड के रालोसपा अध्यक्ष को गोली मारकर हत्या कर दिया। घटना को अंजाम उसी के खास चाचा ने दिया। गोली लगने के बाद बदहवास परिजन उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सलखुआ ले गया। जहा चिकित्सकों ने बेहतर ईलाज हेतु सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया। अस्पताल में चिकिस्तक ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका था। गांव में घटना के पीछे चर्चाएं हो रही थीं।
घटना के संबंध में पुरानी रंजीश बताया जा रहा है। एक माह पूर्व आरोपी अशोक सिंह की पत्नी अहिल्या देवी ने मृतक युवक समेत अन्य परिजन पर मारपीट का आरोप लगा सलखुआ थाना में 25 मई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सलखुआ पुलिस ने बताया की पुरानी दुशमनी को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है।

परिजन व ग्रामीणों के अनुसार बहुअरवा गांव निवासी मेदन सिंह के 26 वर्षिय पुत्र हरिनंदन सिंह को शाम तीन बजे उसके चाचा एवं चचरे भाई ने घर पर धाबा बोल कर पहले जमकर पिटाई कर अधमरा कर दिया और देशी कट्टा से तीन गोली मार दिया। जैसे ही चाचा ने उसे गोली मारा वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। परिजन उसे आनन-फानन में सलखुआ एपीएचसी  ले गए। आरोपी फरार बताया जाता है।
बहुअरवा कोसी बांध पर किराना दुकान चलाता था मृतक :
शाम करीब 3 बजे हरिनंदन सिंह बहुअरवा कोसी बांध पर  अपने किराना दुकान पर पिता को बैठा कर खुद घर खाना खाने आया था। जैसे घर आया की आरोपी चाचा अशोक सिंह सहित अन्य ने युवक को घेर कर बेरहमी से पिटाई कर देशी पिस्तोल से गोली मार गंभीर रूप से जख्मी कर फरार हो गया।
थानाध्यक्ष तरूण कुमार तरूणेश ने बताया कि अभी घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। पुलिस घटना की सूचना पर आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी में जुटी है। मृत युवक रालोसपा के प्रखंड अध्यक्ष था। इस घटना के बाद रालोसपा के जिलाध्यक्ष चंदन कुमार बागची ने अपराधियो की तुरंत गिरप्तारी की मांग किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...