सोमवार, 9 जुलाई 2018


लापरवाही के कारण जान गवा बेठे पूर्व पंचायत समिति सदस्य
घरों में मचा कोहराम, मा-पत्नी हुई बेहोश
महेंद्र प्रसाद, सहरसा


प्रखंड के चकभारो पंचायत के पूर्व पंचायत समिति शशिरंजन ठाकुर उर्फ पिक्कू 32 वर्ष का करंट लगने से मौत हो गया। मौत के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया। बताया जाता है कि घर के पास ही बिजली की नंगी तार की चपेट में आ गया। जब तक कुछ समझ आता तब तक उनकी मौत हो गया। हालांकि वावजूद परिजन इलाज के लिये अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहा चिकिस्तक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 
बेटे की मौत की बात सुन मा की हालत बिगड़ी---
करेंट से हुई मौत की बात सुन उनकी माँ उषा देवी बेहोश हो गयी। महिलाये के द्वारा बार बार होश में लाने के वावजूद उनकी हालत में सुधार नही हुआ। इसी तरह मृतक की पत्नी कमल देवी का भी हालत बिगड़ गया। पति का हुआ एकाएक मौत से पत्नी की भी हालत खराब ही गया। 


गांव वाले मौत से अवाक----
गांव वाले इस  मौत से अवाक है। सामाजिक कार्य मे बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने वाले मृतक पिक्कू कुमार हर लोगो की सहायता किया है। पंचायत के पूर्व मुखिया बिलास रजक, पूर्व समिति संजय कुमार सिंह, खुर्सीद आलम इस मौत से अवाक है। इनलोगो का कहना है इस मौत से पंचायत में एक होनहार युवक खो दिया है। पिता विनय ठाकुर बेटे की लाश देख अपने आँसू को रोक नही पा रहा है। 
मृतक को एक बेटा एवं एक बेटी है---
मृतक को दो बच्चा है। बड़ी बेटी पलक कुमारी 5 वर्ष, प्रतुष कुमार 3 वर्ष है। एक भाई रविरंजन ठाकुर है। दो भाई में मृतक बड़ा था। इस मौत से पूरा परिवार सदमा में है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...