शुक्रवार, 9 नवंबर 2018

कोई पागल है धन दौलत का कोई सुंदर नारी का सच्चा पागल वो है जो भक्त है माँ काली का


काली पूजा के मौके पर भव्य जागरण का आयोजन
सासंद चोधरी महबूब अली कैसर मुख्य रूप से रहे उपस्थित, घंटो बैठकर कार्यक्रम का लुत्फ उठाते रहे
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

काली पूजा के मोके पर नगर पंचायत मुख्यालय के हटियागछि में दो दिवसीय भव्य जागरण का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का फीता काटकर उद्घाटन एसडीओ अरविंद कुमार, डीएसपी मृदुला कुमारी, थानाध्यक्ष रणवीर कुमार, वार्ड पार्षद चंद्रमणि, भाजपा नेता नीलम भगत, कार्यक्रम का आयोजक सुरेंद्र भगत, श्रवण भगत, कामलेशरी भगत, सुशील जायसवाल, डॉ आनद भगत,पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन, संजीव भगत, आदि ने किया।
कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में पहुचे सासंद चोधरी महबूब अली कैसर ने उस तरह के कार्यक्रम के।लिये आयोजक सुरेंद्र भगत की तारीफ किया, एव घंटो बैठकर कार्यक्रम को देखा। सासंद के पहुचने पर सुरेंद्र भगत ने सासंद को माला पहनाकर स्वागत किया। 

जागरण टीम के कलाकार धीरज सिंह के द्वारा मा के जयकारे पर सबको झूमने जो मजबूर हो गया। कार्यक्रम की शुरआत गणेश वंदना के साथ हुई। 
गणेश जी स्तुति...
दुःखीयन पर कृपा करो, करे तेरी सेवा,   जय गणेश देवा जय गणेश देवा
जय गणेश जय महादेवा, जय गणेश जय महादेवा
माता जाकी पार्वती, पिता महादेवा वही दूसरी वंदना में..
कोई शिव को जपे, कोई जपे राम
कष्ट को मिटाने वाला है हनुमान
मुज्जफरपुर की वैष्णवी ने गाने पर श्रद्धालु को झूमने पर मजबूर कर दिया।
कोई पागल है धन दौलत का कोई सुंदर नारी का
सच्चा पागल वो है जो भक्त है  माँ काली का
देखो मैया काली का दरबार निराला है
आया है दरबार मे जो बड़ा किस्मत वाला है।

राजस्थान से आये कलाकार बाशुकीनाथ  ने घड़ा बजाकर लोगो का दिल मोह लिया। 

भास्कर ग्रुप कोलकाता के कलाकार के द्वारा एक से बढ़कर एक झांकी पेश किया। इस ग्रुप के कलाकार के द्वारा भगवान शिव के कई नाटक का मंचन बेहतरीन ढंग से किया। इन नाटक में शिवजी का तांडव नृत्य सबसे अच्छा रहा। पूरे रात्रि कलाकार एव भास्कर ग्रुप के कलाकार ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया एव लोगो का दिल जीत लिया। कार्यक्रम की शुरुआत के पूर्व मा काली की विशेष पूजा आयोजक के साथ पदाधिकारी एव स्थानीय नागरिक के द्वारा किया गया। उसके बाद आरती का आयोजन हुआ। आरती के बाद महाप्रसाद का वितरण हुआ। उसके बाद  कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ हुआ जो देर रात्रि तक चला। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...