शुक्रवार, 23 नवंबर 2018

कोचिंग मैं उदंड बच्चे को नही पढ़ाया तो परिजन ने कोचिंग संचालक को ही पीट डाला, छात्र-शिक्षक का रिश्ता हुआ शर्मसार

बलबाहाट ओपी के बलबाहाट की घटना, कोचिंग संचालक किराया ओर चलता है कोचिंग

इस घटना में कोचिंग में पढ़ने वाले कई छात्र भी हुआ घायल

कोशी बिहार टुडे, सहरसा


बलबाहाट ओपी के मोहमदपुर निवासी एक कोचिंग संचालक के साथ मारपीट करने एव कोचिंग का तोड़फोड़ करने का एक मामला आया है। इस घटना में कोचिंग में पढ़ रहे कई छात्र भी घायल हो गया है। 
  घटना के संबंध में कोचिंग संचालक के पत्नी पूजा देवी पति रमेश कुमार मोहमदपुर निवासी ने थाना में आवेदन देकर करवाई की मांग किया है। बलबाहाट ओपी में दिये आवेदन में  पीड़ित पूजा देवी ने कही है कि मेरे पति एक शिक्षित बेरोजगार है। बलबाहाट बाजार में एक किराया की मकान में कोचिंग चलाकर जीवन यापन कर रहा है। कोचिंग के बगल में स्थित शिक्षा सदन के एक छात्र जो कभी अनुशासनहीन है, जो दसवीं में पढ़ता है पहले मेरे कोचिंग में पढ़ना चाह रहा था। जिस पर मेरे पति ने अनुशासनहीनता के कारण पढ़ाने से मना कर दिया।

 इसी खुनस में हम दोनों पति-पत्नी घर मोहमदपुर जा रहे थे शंकरपुर मंदिर के पास मुझे देखकर गंदी फब्तियां कसने लगा। जिसकी शिकायत मेरे पति उक्त छात्र के परिजन से किया। इस बात का बुरा मानकर 23 नबंवर को सुबह 6 बजे अशोक यादव, रमेश यादव, मनोहर यादव, जय जय राम यादव, मुकेश साह, धनंजय यादव साकिन शंकरपुर कांठो निवासी एक झुंड बनाकर मेरे कोचिंग पहुचकर मारपीट करने लगा। किस समय इस घटना का अंजाम दिया उस समय कई लड़का पढ़ाई जर रहा था। इस मारपीट की घटना में कोचिंग में पढ़ने वाले कई छात्र भी घायल हो गया। लगभग एक दर्जन छात्र ने हस्ताक्षर युक्त आवेदन बलबाहाट ओपी को दिया है। आवेदन में कोचिंग में पढ़ने वाले छात्रों में रितिक कुमार, अभिराज कुमार, अनीश कुमार, सरवन कुमार, संतोष कुमार, कुंदन कुमार, चुन्नू कुमार सहित एक दर्जन छात्र है। जो छात्र घायल हुए है उसमें रितिक कुमार भवदेवा, संतोष कुमार बेडी, गौरव कुमार बरसम घायल हो गया। थाना के आवेदन में लूटपाट करने का भी आरोप लगाया। 
  इस बाबत बलबाहाट ओपी अध्यक्ष पंचलाल यादव ने कहा कि आवेदन मिला है। जांच किया जा रहा है। करवाई किया जायेगा।

2 टिप्‍पणियां:

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...