गुरुवार, 17 जनवरी 2019

जन्मदिन के दिन हुई सड़क दुर्घटना में मौत, परिवार सदमे में

दोस्त को ट्रेन में चढ़ाकर वापस घर लौट रहा था, घर मे जन्मदिन की हो रही थी तैयारी
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड क्षेत्र के सरडीहा पंचायत अन्तर्गत सिमरी बख्तियारपुर - बलवाहाट सड़क मार्ग के करझेल के समीप गुरुवार को तेज रफ्तार बाइक सवार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गया।
सुबह लगभग 6 बजे की घटना बताया जा रहा है। अवर निरीक्षक अनिल कुमार सिंह घटना स्थल पर   पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि बलवाहाट ओपी क्षेत्र के तेघड़ा गांव निवासी विक्रम सिंह उर्फ बबलू सिंह का पुत्र 20 वर्षीय अंकित कुमार सुबह  सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन अपने एक रिश्तेदार को ट्रेन में छोड़ने के बाद वापस घर लौट रहा था, कि बलथी गांव के समीप करझेल के समीप विपरीत दिशा से एक अज्ञात वाइक सवार से आमने सामने की टक्कर हो गई। 
इस बीच दुसरे बाइक सवार वहां से निकल भाग गया। अंकित कुमार तेज रफ्तार की वजह से सड़क किनारे फेंका गया। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी अंकित गाड़ी से फेंकाने के बाद उनके सिर में गंभीर चोट पहुची, जबतक आसपास के लोग वहां पहुंचे उसकी मौत स्थल पर ही हो गया था। परिवार वालो के अनुसार उस दिन उनका जन्मदिन था। घर मे जन्मदिन की तैयारी चल रहा था। परिवार सदमा में है, एव ग्रामीण 8स घटना से अवाक है।
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच मामले की छानबीन किया। अवर निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि परिजन ने पोस्टमार्टम करने से साफ इनकार कर दिया। परिजनों ने पुलिस को लिखित देकर मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया। परिजन शव को लेकर गांव चला गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...