सोमवार, 18 फ़रवरी 2019

पुत्र के प्रेमिका से पिता ने रचाया शादी, इस अनोखी शादी का हो रहा है चर्चा

लड़की के पिता ने कराया था अपहरण का मामला दर्ज, लड़की की बरामदगी में खुला मामला
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

बिहार के समस्तीपुर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेमी की उम्र कम होने पर प्रेमिका ने प्रेमी की सहमति से उसके पिता से शादी रचा ली। यह खुलासा लड़की ने अपने अपहरण कांड के आईओ अवधेश कुमार यादव के समक्ष किया। हलई ओपी के सहायक अपर निरीक्षक सह कांड के अनुसंधानकर्ता अवधेश कुमार यादव ने बताया कि जब लड़की से पूछा कि अपने से दूने उम्र के व्यक्ति से क्यों शादी की तो लड़की ने ये खुलासा किया। उसने कहा कि पटोरी में पढ़ाई के दौरान जिस लड़के से प्रेम हुआ उसकी उम्र उससे कम होने के कारण विद्यापतिधाम में शादी करने के समय लड़के की सहमति से विधुर जीवन जी रहे लड़के के पिता से शादी कर ली।
शनिवार को पुलिस द्वारा पति के साथ लड़की की बरामदगी के बाद मामले का पूरा खुलासा हो पाया। मामले में एएसपी विजय कुमार ने बताया कि पकड़ी गई लड़की व उसके पति को कोर्ट भेज दिया गया है। एएसपी ने बताया कि हलई ओपी क्षेत्र के लरूआ निवासी ने अपनी पुत्री के अपहरण की प्राथमिकी 6 सितम्बर 2018 को हलई ओपी में दर्ज करायी थी।
इनपुट-हिंदुस्तान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...