गुरुवार, 21 फ़रवरी 2019

बड़ी खबर : शादी समारोह में चल रहे आर्केस्ट्रा में चली गोली, डांसर की मौत


सहरसा के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान डांसर ने तोड़ी दम, पुलिस मामले की जांच में जुटी
सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव में हो रही थी शादी
शराब, की शुरूर में मदहोश आशिक मिजाज के द्वारा चलाई गई गोली से हुई डांसर की मौत
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

 गैर कानूनी तरीके से  शराब के चल रहे दौर के बीच के शुरूर में मदहोश एक आशिक मिजाज के गोली से शादी समारोह में चल रहे आर्केस्ट्रा की डांसर की मौत हो गई है।
घटना सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच शुरू दिया।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव निवासी आशिष सिंह के यहां शादी समारोह  था। शादी समारोह में में मनोरंजन के लिए नाइट क्वीन आर्केस्ट्रा पार्टी को बूक किया गया था।

बारात आने के बाद मनोरंजन के दौर शुरू हो गया।  सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शराब का दौर के बीच हवाई फायरिंग शुरू हो गया। रह रह कर गानों पर चल रहे गोली के बीच एक गोली डांस कर रहे डांसर के सिर में लग गई। घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया।
इस बीच गंभीर रूप से जख्मी डांसर सहरसा के ही रहने वाली मधु उर्फ आकृति को आनन फानन में सहरसा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।
मृतक डांसर के परिजन ने बताया कि दिलीप यादव के द्वारा प्रोग्राम के लिए बूक किया गया था। आशिष सिंह की बहन की शादी समारोह में ये पुरा घटना हुई है।
वही डीएसपी मृदुला कुमारी ने बताई कि शादी समारोह में चली गोली में डांसर की मौत हो गई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जूट गई है वहीं पुरे मामले की छानबीन की जा रही है जल्द आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...