सोमवार, 4 फ़रवरी 2019

एक प्रेमी युगल को गिरफ्तार करने आई दिल्ली पुलिस फंसा इस मामला में कि खुद हो गये गिरफ्तार

कोलकत्ता में सीबीआई एव बंगाल पुलिस जैसे ही कुछ स्टाइल सुपौल में दिखने को मिला
कोशी बिहार टुडे


बिहार के सुपौल जिले में शराब पीकर प्रेमी युगल को पकड़ने आयी दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल को महंगा पड़ गया। लोगों की सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम ने दिल्ली के केएन काटजू थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात मुकेश कुमार को नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया। जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई है। घटना चकला निर्मली मोहल्ले में सोमवार सुबह की है।
दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-17 की रहनेवाली एक लड़की के अपहरण की शिकायत उसके पिता ने केएन काटजू थाने में दर्ज करायी थी। लड़की पक्ष के लोगों ने दिल्ली पुलिस को बताया कि लड़की सुपौल शहर के चकला निर्मली मोहल्ले में रह रही है। इसी सिलसिले में एएसआई एस एन दत्ता के साथ हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार सोमवार की सुबह चकला निर्मली पहुंचे। पुलिस किराये के मकान में रह रहे आरोपित को पकड़कर ले जाने लगी। आनन-फानन में हुई इस कार्रवाई को देख काफी संख्या में स्थानीय लोग वहां जुट गये। लोगों ने जब सवाल किये तो हेड कांस्टेबल हो-हल्ला करने लगा। शराब की गंध आने पर लोगों ने इसकी सूचना उत्पाद विभाग को दी। उत्पाद विभाग की टीम ने हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया। ब्रेथ एनालाइजर से जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई।  
उधर, लड़की ने अपने माता-पिता के साथ जाने से इंकार कर दिया वह अब ससुराल में ही रहना चाहती है। आरोपित युवक मधेपुरा जिले के मधुकरचक का रहनेवाला है। उसका पूरा परिवार दिल्ली में रहता था। वहीं उसे लड़की से जान-पहचान हुई और घर से भागकर शादी कर ली।
श्रोत-हिंदुस्तान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...