रविवार, 17 मार्च 2019

60 गरीब मुस्लिम लड़की की होगी सामूहिक शादी, तैयारी पूरी, गोवा के लोग करा रहे है ये आयोजन


नव दम्पत्तियों को दी जाएगी पलंग, गोदरेज,कुलर,गैस चूल्हा, सिलाई मशीन सहित 16 प्रकार के समान
निकाह समारोह में शामिल होने वाले बरातियों को फूड पैकेट की है व्यवस्था
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

नगर पंचायत क्षेत्र के कौहिनूर पब्लिक स्कूल बटौआ में अगामी 18 मार्च को होने वाले सामूहिक निकाह समारोह की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। टेंट के साथ नव दम्पत्तियों को दी जाने वाले समानों को अलग अलग जोड़ो को देने के लिए व्यवस्था किया जा रहा है।
आईएसएसए फॉउंडेशन जामिया फैजानुल के तत्वावधान में आयोजित होने वाले इस समारोह की तैयारी का अंतिम चरण में है। शनिवार को मौलाना महबूब आलम कासीमी एवं मौलाना आरिफ पटेल (गुजरात) ने   बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में फॉउंडेशन के चेयरमैन मौलाना हबीब अहमद, मौलाना फैयाज अहमद एवं मौलाना सउद आलम शामिल होंगे। 
उन्होंने बताया कि कुल 60 जोड़ों का सामूहिक निकाह होगा।

 निकाह उपरांत नवविवाहिता को तत्काल  सभी साजो सामान देकर ससुराल के लिए विदा की जाएगी। इस में शामिल होने के लिए बतौर निशुल्क फार्म निकाला गया था जिसकी अंतिम तिथि 25 फरवरी रखी थी। उसके बाद काउंसिलिंग उपरांत पांच दर्जन जोड़ों को शामिल किया गया है। वर्तमान में सिर्फ मुश्लिम परिवार की गरीब की बेटी की शादी होगी। बाद में दूसरी अवसर पर धर्म के भी गरीब के लड़की की शादी की जाएगी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...