शनिवार, 30 मार्च 2019

रिश्ता को कलियुगी पत्नी ने बना दिया दागदार, प्रेमी के साथ मिलकर पति को चाकू से गोदकर हत्या


प्रेमी पति को चाकू मरता रहा, पत्नी नींद का बहाना बनाकर बगल में सोई रही
सहरसा जिला में पत्नी की बेवफाई का एक माह में दूसरा घटना
कोशी बिहार टुडे, सहरसा


 सहरसा जिले में पत्नी का पति से बेफवाई का अब दूसरा मामला आया है। 19 मार्च को दंत चिकिस्तक डॉ किशोर कुमार के पत्नी द्वारा प्रेमी की हत्या करने के बाद महीना भी नही लगा है कि एक बार फिर पत्नी की बेफवाई सामने आ गया है। सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के बनमा ओपी क्षेत्र के कासिमपुर टोलवा गांव में शुक्रवार देर रात पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी व प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

सिमरीबख्तियारपुर एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने बताया कि मृतक मो तसीर आलम (30) की शुक्रवार रात उसके बेडरूम में सुप्तावस्था में चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। डीएसपी ने बताई की मृतक के दो बच्चे प्रेमी का ही था।
मृतक के बच्चा ने खोला राज--
घटना में बेटे एव पत्नी का अलग बयान ने ही घटना का उदभेदन कर दिया। जहा 12 वर्षीय बेटा जो घटना का जश्मदीद गवाह था, बताया कि पापा को मारने में प्रेमी एव एक अन्य लोग था, जिनको उन्होंने देखा है। जवकि पत्नी का बोली कि कैसे मार दिया हमको पता नही। नींद खुली तो पति खून से लथपथ बिछावन पर पड़ा था। सवाल है कि बगल में पत्नी सोई है बेटा देख लिया एव पत्नी नही देख सकी।

 मामले में मृतक की पत्नी शाहजहां खातुन का कहना था कि रात अपने पति व तीन बच्चों के साथ कमरे में एक ही बेड पर थी। रात करीब 11 बजे पति बच्चों के साथ खेलने के बाद मोबाइल पर मैच देखने लगे। घर का दरवाजा खुला रहने पर उन्हें लगा लेने के लिए कहा गया और वो सो गई। अचानक देर रात नींद खुली तो पति गंभीर रूप से जख्मी थे और शरीर से खून बह रहा था। हल्ला करने पर परिवार के लोग तुरंत उन्हें जख्मी हालत में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरीबख्तियारपुर ले गये, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जब इसकी छानबीन की गई तो चोंकाने वाला खुलासा हुआ। पत्नी का पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार मो. सफीर के साथ नाजायज संबंध था। पत्नी ने प्रेमी एव उनके साथ अन्य ने रात्रि में चाकू से गोदकर हत्या कर दिया। उसके घर से खून लगा कपड़ा आदि बरामद कर लिया गया। एसडीपीओ ने बताया कि मृतक को उसकी पत्नी ने पहले दूध में नशा की दवा मिलाकर पिला दी। पति के नींद में रहने के बाद प्रेमी के साथ मिलकर चाकू गोदकर हत्या कर दी। जिसके बाद साक्ष्य को छिपाने की कोशिश की गई। उल्लेखनीय है कि मृतक कानपुर में भवन निर्माण में सेटरिग के ठेकेदारी का काम करता था जो डेढ़ माह पूर्व घर आया था। यहां भी सेटरिग का कारोबार करने लगा। जिस कारण उसकी पत्नी व प्रेमी को परेशानी हो रही थी, और उसने इसे रास्ते से हटाने की साजिश रच दिया।
डीएसपी मृदुला कुमारी ने बताई की हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है। जबकि मो. सफीक के यहां से खून से सने कपड़े की बरामदगी होने के बाद उसे एवं मृतक के पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

3 टिप्‍पणियां:

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...