रविवार, 14 अप्रैल 2019

खगड़िया लोकसभा से महागठबंधन के उम्मीदवार मुकेश सहनी पर मामला दर्ज

एक मामूली गलती के कारण इस उम्मीदवार पर हुआ थाना में मामला दर्ज

बिना प्रशासन के अनुमति के ही रोड शो किये जाने पर सीओ ने कराया प्राथमिकी दर्ज
कोशी बिहार टुडे,सहरसा

खगड़िया लोकसभा क्षेत्र  के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा में खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के महागठबंधन के प्रत्याशी मुकेश सहनी द्वारा बिना प्रशासन के अनुमति के सिमरी बख्तियारपुर में रोड शो निकालने को लेकर बख्तियारपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। सिमरी बख्तियारपुर अंचलाधिकारी  धर्मदेव चौधरी ने  ये प्राथमिकी दर्ज कराया है।

थाने में दिए आवेदन में कहा है कि खगड़िया लोकसभा के महागठबंधन के प्रत्याशी मुकेश साहनी एवं भोगी साहनी पर  35 मोटरसाइकिल, 20 चार पहिया वाहन सहित डेढ़ सौ अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध  भारतीय दंड संहिता की धारा 188 तथा 171 (एफ) के तहत  मामला दर्ज कराया गया है। प्रत्याशी ने रोड शो की अनुमति नहीं ली थी। इस संबंध में एसडीएम सह निर्वाची पदाधिकारी बिरेंद्र कुमार ने वताया कि बिना अनुमति के किसी भी राजनीतिक पार्टी के द्वारा रोड शो या अन्य आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के विरुद्ध विधि संवत कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि 11 अप्रैल को खगड़िया लोकसभा अंतर्गत  सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में  रोड-शो किया था। 

1 टिप्पणी:

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...