बुधवार, 17 अप्रैल 2019

दिनेशचंद्र यादव कोशी का विकास पुत्र, प्रचंड बहुमत से जीत दिलाने के लिये कार्यकर्ता ने कमर कसा

कार्यकर्ता ने एकतरफा जीत दिलाने के लिये तेज किया जनसंपर्क अभियान, घर घर जाकर लोगो के किया मुलाकात
कोशी बिहार टुडे

मधेपुरा लोकसभा उम्मीदवार सह बिहार सरकार के मंत्री दिनेशचंद्र यादव को प्रचंड बहुमत से जिताने के लिये कार्यकर्ता ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। कार्यकर्ता घर घर जाकर इस विकास पुत्र को भारी बहुमत से जिताने की अपील कर रहा है। इसी क्रम में सौर बाजार प्रखंड एनडीए कार्यकर्ताओं के द्वारा मधेपुरा लोकसभा के उम्मीदवार श्री दिनेश चंद्र यादव के जीत सुनिश्चित कराने हेतु सौर बाजार प्रखंड के कई गांव में एनडीए कार्यकर्ताओं के द्वारा गांव गांव जाकर जत्था जागरण चलाया गया और सभी लोगों से मिलकर दिनेशचंद्र यादव के बैलट पेपर के क्रमांक संख्या एक पर तीर के निशान पर बटन दबाकर विजयी बनाने का संकल्प लिया।
 इस अवसर पर सौर बाजार जदयू प्रखंड अध्यक्ष प्रो कैलाश यादव, युवा जदयू नेता विकाश यादव, अमरेन्द्र यादव, सागर कुमार, बाबुल कुमार, चंद्रशेखर आजाद, गजेंद्र यादव, कैलू साह, गोविंद कुमार, चिकनी निवासी राजू शर्मा, गजेंद्र यादव,  विजय यादव, प्रखण्ड छात्र जदयू अध्यक्ष सुभाष कुमार यादव, राजमणि यादव सभी लोगों से मिलकर तीर छाप पर बटन दबाने के लिये आग्रह किया ।इसी तरह कार्यकर्ता बनमा इटहरी, सोनबरसा राज, महिषी, नवहट्टा, सहरसा सहित कई प्रखंड में जनसंपर्क कर एनडीए उम्मीदवार दिनेशचंद्र यादव को जिताने का अपील किया। जिला जेडीयू अध्यक्ष चंद्रदेव मुखिया ने बताया कि दिनेशचंद्र यादव कोसी में विकास का एक इतिहास लिखा है। यही कारण है कि जहा जहा भी जाते है लोग इनका भव्य स्वागत करते है एव जीत दिलाने का संकल्प लेते है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह से दिनेशचंद्र यादव को लेकर मतदाता में उत्साह है, इससे लग रहा है कि जीत एकतरफा होगी। 

1 टिप्पणी:

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...