बुधवार, 10 अप्रैल 2019

नाबालिग बेटी की बरामदगी के लिये पिता दर दर भटक रहे है, पुलिस नही कर रही है करवाई


बनमा इटहरी के रसलपुर गांव से नाबालिग छात्रा का स्कूल से घर लौटते हुए अपहरण
कोशी बिहार टुडे, सहरसा
 बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के रसलपुर गांव की एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लेने का मामला सामने आया है। जिसको लेकर अपहृत लड़की के  पिता ने अपनी पुत्री की सकुशल बरामदगी को लेकर  दरदर की ठोकर खा रहा है। पिता ने बनमा पुलिस को दो-दो बार आवेदन दिया बावजूद अब तक न तो पुत्री वापस लौटी है और न ही उस आवेदन पर कोई कार्रवाई की गई है।  पिता ने गांव के ही पड़ोसी लड़के सहित उसके परिवार वालो पर आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर पुलिस के द्वारा तहकीकात की जा रही है।
       अपहृत लड़की के पीड़ित पिता ने आवेदन में कहा है कि 15 वर्षीय मेरी पुत्री गर्ल्स हाईस्कूल चकभारो में वर्ग 9 की छात्रा है। दिनांक 29 मार्च को मेरी पुत्री ऑटो से करीब साढ़े 8 से 9 बजे के आसपास अपने विद्यालय जाने हेतु घर से निकली किन्तु शाम तक घर वापस नहीं आने पर मेरी पत्नी को चिंता हुई। इसके बाद उसकी खोजबीन किया गया। जिस खोजबीन क्रम में पता चला कि हमारे ही ग्रामीण पड़ोसी शंभू पोद्दार के पुत्र जीवछ पोद्दार भी घर से गायब है। जब इसके बारे में उसके पिता शंभू पोद्दार और इसके पत्नी हीरा देवी से पूछताछ किया तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। लाचार होकर मेरी पत्नी ने मुझे मोबाइल द्वारा इन सब चीजों की जानकारी दिया तो मैं दिल्ली से 1 अप्रेल की शाम घर वापस आया। आने के बाद सामाजिक बैठक किया। बैठक में पंचायत के पंचों ने शंभू पोद्दार और उसके पत्नी से पूछताछ किया। पूछताछ क्रम में उसका मोबाइल पंचों ने ले लिया और उस मोबाइल की छानबीन की गई तो दोनों के द्वारा झूठ बोल कर तथ्य छूपाने की बात सामने आया। अपने पुत्र जीवछ पोद्दार के साथ मिलकर साजिश कर मेरी पुत्री का अपहरण गलत नीयत से करने का आरोप लगाया है।
      आवेदन में कहा गया है कि पूर्व में भी ओपी पुलिस को आवेदन दिया गया था। जिस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। लिहाजा विवश होकर अ
निबंधित डाक से आवेदन भेजना पड़ा।
        इस बावत ओपीध्यक्ष रूदल कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर पुलिस के द्वारा छानबीन की जा रही है। लड़की की सकुशल बरामदगी के लिये पुलिस करवाई कर रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...