बुधवार, 5 जून 2019

300 किमी चलकर दो बहनों से मिलने पहुंचते थे प्रेमी, गांव वालों ने पकड़कर करवा दी शादी


युवक पटना से मधेपुरा अपनी प्रेमिकाओं से मिलने आते थे. जिन्हे पकड़कर गांव वालों ने एक साथ करा दी शादी।
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

बिहार के मधेपुरा में दो युवक अपनी प्रेमिका से रात के अंधेरे में मिलने पहुंचे. जिन्हें ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया और अनोखी सजा दी. दरअसल, ये युवक पटना से मधेपुरा अपनी प्रेमिकाओं से मिलने आते थे. जिन्हे पकड़कर गांव वालों ने जबरन एक साथ शादी करा दी. ग्रामीणों ने शादी कराने के बाद दोनों युवकों के परिजनों को मामले की जानकारी दी. इस पर एक युवक के परिजनों ने थाने में बेटे के अपहरण कर शादी कराने की शिकायत दर्ज कराई. जबकि दूसरे युवक के पिता ने हिंदू रीति-रिवाज से बेटे की शादी करा लड़की को अपना लिया.
दोनों सगी बहनें थी---
जानकारी के मुताबिक प्रेमिकाएं सगी बहनें हैं. वहीं, दोनों युवक मधेपुरा जिला मुख्यालय के भीरखी निवासी देवानंद यादव के पुत्र रोहन कुमार और जानकी नगर निवासी कृष्णकुमार वैभव उर्फ भानु पटना में एक ही कमरे में साथ रहकर इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रहे हैं. रोहन का ननिहाल जयपालपट्टी में है. उसे अपनी ननिहाल में ही पड़ोस में रह रही रिया से प्रेम हो गया. उसके बाद रोहन के माध्यम से रिया की बहन चंदा को भी भानु ने अपने प्रेमजाल में फंसा लिया.
पिटाई के बाद कराई शादी-
युवक पटना से मधेपुरा आते थे. 31 मई को भी वे मधेपुरा आए थे. 31 मई की रात जब दोनों युवक ट्रेन से उतरकर प्रेमिका के घर में घुसे तो इसकी जानकारी लोगों को लग गई. जिस पर ग्रामीणों ने दोनों को चारों ओर से घेर लिया. उसके बाद पहले दोनों युवकों की पिटाई की और शादी के लिए राजी किया. इसके बाद दोनों को बगल के मंदिर में ले जाकर शादी करा दी.
नींद की गोली देकर दादा को सुला देती थी प्रेमिका-
युवक के पिता ने बताया कि प्रेमिका के पिता पिकू यादव किसी आपराधिक मामले में फरार अभियुक्त हैं. उसके घर में केवल एक बूढ़े दादा रहते हैं. जब दोनों प्रेमी प्रेमिकाओं से मिलने की बात कहते थे तो प्रेमिकाएं अपने दादा को नींद की गोली देकर सुला देती थी. इसके बाद दोनों युवक उसके घर में आ जाते थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...