बुधवार, 5 जून 2019

दबंगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पंचायत ने लगाई अस्मत की कीमत, पुलिस ने थाना से भगाया

बिहार के पुलिस सिस्टम का ये घटना हैरान करने वाला
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

दबंगों ने नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया। जब वह गर्भवती हो गई तो उसकी अस्‍मत की कीमत 15 हजार रुपये तय कर मामलारफा-दफा करने का दबाव बनाया। जब पंचायत में न्याय नहीं मिला तो वह महिला थाना गई, लेकिन वहां भी उसे दुत्कार ही मिला। उसे देखकर थाना प्रभारी को इतना गुस्सा आया कि थाने से ही भगा दिया। सिस्टम की पोल खोलता व पुलिस महकमा को शर्मसार करता यह मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है।
यह है मामला
मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके दबंग पड़ोसियों ने सामूहिक दुष्‍कर्म किया। पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी के बीमार होने पर जब अस्पताल गई तो डॉक्टरों ने उसके गर्भवती होने की बात बताई। इसके बाद मामला उजागर हुआ। फिर, गांव में बैठी पंचायत ने 15 हजार रुपये के आर्थिक दंड का फैसला देकर मामला रफा-दफा कर दिया।
इसके बाद पीड़िता जब महिला थाना पहुंची तो वहां थाना प्रभारी ने उसे डांट लगाई तथा थाना से भगा दिया। थाना से निराश पीड़िता तब एसपी के पास पहुंची।
एसपी ने कहा: होगी कार्रवाई
इस बाबत मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी नीरज कुमार ने कहा कि थाना से पीड़िता को भगाने के मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में भी कार्रवाई शुरू हो गई है। साभार- दैनिक जागरण

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...