शनिवार, 29 जून 2019

चोरों ने चोरी करने का अपनाया हाईटेक फॉर्मूला, फॉर्मूला सुन पुलिस का चकराया सिर


चोरों की इस नई चोरी की तकनीकी से एक ही रात में चार घर पर किया हाथ साफ
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

सहरसा सदर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात चोरों ने  महरथा गांव व बनगांव थाना क्षेत्र के चैनपुर आदा टोला में लोगों को नशीला पेड़ा खिलाकर बेहोश कर दिया और चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने अलग अलग दो गांव के चार घरों में लोगों को प्रसाद के नाम पर पेड़ा खिलाने के बाद बेहोश कर दिया और बेहोशी की हालत में ही घर में रखे सामान गायब कर दिये।
पेड़ा इतना नशीला था कि शाम में खाने के बाद लोगों को सुबह तक होश नहीं आया। सुबह जब आसपास के पड़ोसी व परिवार के दूसरे सदस्य घर पहुंचे तो बेहोशी की हालत में देखने के बाद सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉ विनय कुमार सिंह के द्वारा मरीजों का इलाज किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम दो युवक सोथा भगवान को प्रसाद चढ़ाने की बात कह कर महरथा गांव में कुछ लोगों को प्रसाद खिलाया। जिसके बाद सभी बेहोश हो गए। बाद में दोनों युवकों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।
वहीं दूसरी घटना में बनगांव थाना क्षेत्र के चैनपुर आदा टोला में शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार दो लोगों ने घूरन शर्मा के किराना दुकान पर आकर सिगरेट खरीदा और पीया। घूरन शर्मा का गांव में ही छोटा दुकान है। उसके बाद नशा मिला प्रसाद खाने के लिए दिया। जिसे खाने के बाद घूरन शर्मा सहित घर के अन्य सदस्य भी बेहोश हो गये। उसके बाद दोनों चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।
सुबह में काफी देर तक नहीं उठने के बाद पड़ोसी द्वारा आंगन में सभी को बेहोश देखा। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया। आभार--हिंदुस्तान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...