सोमवार, 1 जुलाई 2019

स्टेशन परिसर से हटेगा अतिक्रमण, रेलवे ने एसडीओ को पत्र लिखकर मजिस्ट्रेट एव पुलिस बल का किया मांग

अतिक्रमण के कारण नही हो पा रहा है स्टेशन का विकास
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

मानसी-सहरसा रेलखंड के कोपरिया स्टेशन के रेल परिक्षेत्र से अतिक्रमण हटाया जायेगा। समस्तीपुर के सहायक मंडल इंजीनियर ने एसडीओ को पत्र लिखकर रेल की जमीन पर लगे अतिक्रमण हटाने को लेकर मजिस्ट्रेट एव पुलिस बल की तैनाती की मांग किया है। जिलाधिकारी, एसडीओ को भेजे पत्र में कहा है कि कोपरिया रेल परिक्षेत्र स्थित रेल भूमि से अतिक्रमण मुक्त कराने एव विधि-व्यस्था बनाये रखने हेतु अतिरिक्त दंडाधिकारी एव पुलिस बल का रहना अनिवार्य है। आगामी 5 जुलाई को सुबह के 10 बजे आए संध्या के 5 बजे तक अतिक्रमण हटाने के लिए दंडाधिकारी, सशस्त्र बल एव महिला बल दिया जाए ताकि रेल से अतिक्रमित भूमि को खाली कराया जाए। 
     सहायक मंडल इंजीनियर के पत्र के आलोक में अनुमंडल पदाधिकारी बिरेन्द्र कुमार ने सलखुआ बीडीओ प्रेम कुमार को मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। इनके अलावे विधि-व्यवस्था के लिये सलखुआ थाना को निर्देश दिया है। आगामी पांच जुलाई को कोपड़िया स्टेशन एव आसपास के रेल के जमीन पर अतिक्रमण किये गए लोगो से खाली कराया जायेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...