रविवार, 21 जुलाई 2019

शादी का प्रलोभन देकर एक साल से कर रहा था योन शोषण, लड़का का शादी से इनकार के बाद लड़की ने खाई जहर, गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती

सिमरी बख्तियारपुर के एक  व्यवसाई पुत्र से चल रहा था प्रेम प्रसंग
यौन संबंध के बीच पन्द्रह दिन पूर्व शादी को लेकर पंचायत भी हुई थी आयोजित
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

नगर पंचायत क्षेत्र के पुरानी बाजार में प्रेम में धोखा खाई एक लड़की ने रविवार को  जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। पीड़ित युवती को परिजनों ने गंभीर स्थिति में अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया, जहां से डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया है।
सदर अस्पताल में पीड़ित युवती जीवन व मौत से जूझ रही है। युवती का परिवारिक स्थिति अच्छी नहीं रहने के कारण उनका बेहतर इलाज  निजी अस्पताल में नहीं हो पा रहा है। 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि पुरानी बाजार निवासी यह युवती का करीब एक वर्ष से प्रेम प्रसंग सिमरी बख्तियारपुर निवासी संजय भगत के पुत्र प्रिंस भगत से चल रहा था। इस बीच दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गया। युवक ने युवती को भरोसा दिया कि वे जल्दी  शादी कर लेंगे। लेकिन बाद में लड़का शादी से इंकार कर दिया। इस बीच पीड़ित युवती ने युवक के घर जा गुहार लगाई तो युवक के माता पिता ने भी उसे अपनाने से इंकार कर दिया।
इस बीच रविवार की सुबह युवती को कोई रास्ता नहीं मिलने पर वह जहर खा आत्महत्या करने की कोशिश की। 
घटना की जानकारी के बाद  लोजद नेता रितेश रंजन ने पीड़ित युवती का हाल जानने सदर अस्पताल पहुंच उसे समुचित इलाज उपलब्ध कराने में मदद की। उन्होंने कहा इस प्रकार का कृत गलत है। समाजिक स्तर पर पहल की जाएगी। पहले युवती के स्वास्थ्य होने की प्रतीक्षा की जा रही है।
वहीं नगर उपाध्यक्ष विकास कुमार विक्की ने बताया कि इस प्रकार का चलन सिमरी बख्तियारपुर में देखने को मिल रहा है जो सही नहीं है। प्रेम करना गलत नहीं है, लेकिन यौन संबंध बना शादी से इंकार करना समाजिक व कानूनी अपराध है। युवती के स्वास्थ्य होने पर समाजिक पहल की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...